होम / Bharatpur News: चाऊमीन के पैसे मांगे तो कर दी दुकानदार की हत्या, कई लोग हुए गिरफ्तार

Bharatpur News: चाऊमीन के पैसे मांगे तो कर दी दुकानदार की हत्या, कई लोग हुए गिरफ्तार

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 10, 2024, 3:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Bharatpur News: चाऊमीन के पैसे मांगे तो कर दी दुकानदार की हत्या, कई लोग हुए गिरफ्तार

Bharatpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur News:  राजस्थान के भरतपुर से हैरान कर देने वाली खबरसामने आई है। बता दें कि, यहां भरतपुर-गहनौली मोड पुलिस थाना क्षेत्र के खानवां गांव में चाऊमीन के पैसों को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया की एक ही हत्या भी हो गई। खानवां गांव में चाऊमीन के पैसों को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था । इस लड़ाई में दुकानदार पर लाठी, डंडे, सरिया और फरसा से हमला किया गया था। दुकानदार के पक्ष में भी कुछ लोग सामने आए और उन्होंने लड़ाई रुकवाने की कोशिश भी की।

दोनों ओर की तरह से एक दूसरे पथर फेंके गए इस लड़ाई में दुकानदार और उसका भाई बुरी तरह घायल हो गया । जिसे बाद में दोनों को उपचार के लिए जिला आरबीएम अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर दुकानदार को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

चाऊमीन के पैसे मांगने पर हुई कहासुनी

घायल राम गोपाल ने बताया, “मैं खानवा बस स्टैंड के पास चाऊमीन का ठेला लगाता हूं। बुधवार (10 अक्टूबर) की रात करीब आठ बजे मेरा बड़ा भाई जितेंद्र पुत्र रघुनाथ सिंह ठेला पर था। उसी समय उसी गांव का भम्मू का बेटा चाऊमीन खरीदने आया। जितेंद्र ने जब उससे चाऊमीन के पैसे मांगे तो वह बहाने बनाने लगा। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई।”
प्याज और लहसुन के अलावा ये 8 सब्जियां भी व्रत में खाना है पाप, आखिरी वाली में गलती कर देते हैं कई लोग?

10-12 लोगों ने इकट्ठा होकर हमला कर दिया रामगोपाल ने बताया, “आपकी बात के बाद भम्मू का बेटा ठेला छोड़कर चला गया। थोड़ी देर में वह 10-12 लोगों के साथ वापस आया। लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और कुल्हाड़ी से हमला कर लूटपाट की। जब मैंने अपने भाई जितेंद्र पर हमला किया तो मुझ पर भी हमला कर दिया। फिर उन्होंने मुझे और मेरे भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां भाई जितेंद्र की मौत हो गई। मेरा आरबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।”
गांव में पुलिस बल घटना की सूचना गहनौली थाना पुलिस मुख्यालय पर। हालातों को देखते हुए उरायन की दुकान पर अनिल डोरिया ने भी मस्जिद कर ली। लोहिया गांव में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल की स्थापना की गई है।

पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया

पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया और गुस्साए आरोपियों ने देर रात जुनाऊं-धौलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया और चार बदमाशों की रिहाई की मांग की। स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने जल्द ही मृतक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। घणोली मोड़ प्रभारी उदयेंद्र चंद मीना ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पंचनामा भरा जा रहा है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आखिरी वक्त तक इन 2 चीजों के लिए तरसते रह गए Ratan Tata, खुद किया था खुलासा!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT