होम / Bikaner News: अवैध शराब पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बड़ी तादाद में बोतलें नष्ट, आसपास के क्षेत्र में बदबू

Bikaner News: अवैध शराब पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बड़ी तादाद में बोतलें नष्ट, आसपास के क्षेत्र में बदबू

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 23, 2024, 6:55 pm IST

Bikaner News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bikaner News: राजस्थान में अवैध शराब तस्करी में जब्त की गई शराब को जिले की जामसर पुलिस ने बुलडोजर चलाकर समाप्त कर दिया। पकड़ी गई शराब में देशी शराब की 10940 व अंग्रेजी शराब की 26500 बोतलों पर बुलडोजर चला दिया गया। इतनी बड़ी संख्या में शराब की बोतलें समाप्त करने से इलाके भयंकर बदबू फैल गई।

एक कमेटी बनाई गई

जिले की जामसर पुलिस ने वर्ष 2016 से लेकर 2023 तक अवैध शराब तस्करी में पकड़ी गई शराब पर बुलडोजर चलाकर उसे समाप्त करने की कार्रवाई की। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 1.6 करोड़ रुपये बताई गई है, जिस पर पुलिस ने बुलडोजर चलवाकर समाप्त कर दिया। निस्तारण के लिए एक कमेटी एसीजेएम कोर्ट संख्या 4 के आदेश के बाद जब्त की गई शराब के निस्तारण के लिए एक कमेटी बनाई गई थी।

इलाके में भयंकर बदबू

इस कमेटी में शामिल सदस्य जिला आबकारी अधिकारी रश्मि जैन एसडीएम कविता गोदारा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल और कोषाधिकारी धीरज जोशी की में देशी शराब की 10940 और अंग्रेजी शराब की 26500 बोतलों पर बुलडोजर चलवाकर उसे समाप्त कर दिया गया।

भारी मात्रा में शराब की बोतलें टूटने के बाद आसपास का इलाके में भयंकर बदबू फैल गई। जिसके बाद जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर कांच के टुकड़ों को मिट्टी में दबा दिया गया। इस दौरान कार्रवाई में जामसर थाना प्रभारी रवि कुमार, आनंद सिंह, दिलावर और बलबीर शामिल रहे।

Rajasthan News: फूट-फूटकर रोई ‘बीकानेर की शेरनी, पुलिस पर लगाएं कई गंभीर आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT