होम / Rajasthan Politics: BJP प्रभारी को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने यूथ कांग्रेस के 4 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

Rajasthan Politics: BJP प्रभारी को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने यूथ कांग्रेस के 4 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

Poonam Rajput • LAST UPDATED : August 29, 2024, 2:02 pm IST

Rajasthan Politics

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ गुरुवार सुबह भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के साथ डूंगरपुर जिले के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां कुछ देर रुकने के बाद दोनों नेता चौरासी विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना हो गए। तभी रास्ते में सिंटेक्स तिराहा पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक लग गई और वह मौके पर पहुंच गई और 4 युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों नेताओं का काफिला आगे बढ़ गया।

‘कांग्रेस ने जनता के बीच 3 भ्रांतियां फैलाईं’

कुछ देर पहले सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने जनता के बीच 3 भ्रांतियां फैलाईं। एक, भाजपा आई तो संविधान तोड़ देंगे। दूसरा, आरक्षण खत्म कर देंगे। तीसरा, समाज को तोड़कर तुष्टीकरण की भ्रांतियां फैलाईं। भाजपा इन भ्रांतियों को तोड़ने का काम कर रही है। अब जनता जान गई है। आगामी विधानसभा उपचुनाव में हम जीतेंगे। हम उन विधानसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं, जहां भाजपा पिछले चुनाव में नहीं जीत पाई थी। फीडबैक यही है कि जनता भाजपा के साथ है। इसलिए हम राजस्थान और केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

Rajasthan News: आज से शुरू हो रहा पुलिस ऑफसर्स कांफ्रेंस , PM मोदी ने दिया सुझाव

‘हमें दूसरों की चिंता करने की जरूरत नहीं’

चौरासी विधानसभा क्षेत्र में पिछले दो बार से बीटीपी और फिर बीएपी की जीत को लेकर राठौड़ ने कहा कि हमें दूसरों की चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम सलूंबर और चौरासी में अपने प्रत्याशी को मजबूत करेंगे। जो करे, उसे करने दें। चुनाव में हार-जीत होती रहती है, लेकिन अगर हम अपने परिवार को मजबूत करेंगे, तो जीत हमारी होगी। हम योग्यता, काम और जनसेवा के आधार पर कदम उठाएंगे। आदिवासी और टीएसपी क्षेत्रों में सभी वर्गों के समग्र विकास के लिए काम किया जाएगा। कोई भी वर्ग इनसे वंचित नहीं रहेगा। जहां सामान्य ओबीसी वर्ग है, उन्हें सम्मान मिलेगा।

Delhi: कोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में सुनाई सजा, अब पीड़ित को ब्याज के साथ देना होगा पैसा

‘एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा’

प्रदेश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर राठौड़ ने कहा कि हमने सुरक्षा को लेकर जो वादा किया था, उसे जरूर पूरा करेंगे। हम सरकारी तंत्र को बेहतर बना रहे हैं। ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इसके लिए हम जवाबदेही तय कर रहे हैं। हम समाज को भी प्रेरित करेंगे। हम अधिकारियों को जवाबदेह ठहराएंगे। कानून व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। जनता को सुरक्षा देना और जनता के हित में काम करना हमारी जिम्मेदारी है।

Nita Ambani ने अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से प्रेरित पहनी खूबसूरत साड़ी, जानें क्या है इसकी खासियतें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘Pager पाप’ बनेगा Netanyahu का काल? ये मुस्लिम देश लेगा बदला, ऐसा भयानक प्लान सुनकर कांप जाएगी रूह
MP News:तिरंगे का अपमान! “अशोक चक्र” की जगह ये क्या लिखा..मचा बवाल
Amitabh Bachchan ने कर डाली ये गलती, अब सामने आकर लोगों से मांगी माफी, देखें वीडियो
इस जीव के पास हैं 32 दिमाग और 300 दांत, दिख जाए तो दुम दबाकर भागो
मरते समय रावण के इन शब्दों से हिल गई थी लक्ष्मण के पैरों तले जमीन, ये थे रावण के आखिरी कड़वे शब्द?
‘जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, ऐसे जीती साइकिल और फिर’… इस मशहूर नेता ने Akhilesh Yadav के पिता पर किया चौंकाने वाला खुलासा
BJP Sankalp Patra: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी पक्की, जानें लोन और फसलों में क्या मिलेगा फायदा? हरियाणा में बीजेपी के 5 बड़े वादे
ADVERTISEMENT