होम / Chhattisgarh crime: बार में नाचने के दौरान हुआ बवाल, 2 पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला

Chhattisgarh crime: बार में नाचने के दौरान हुआ बवाल, 2 पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 9:00 pm IST
Chhattisgarh crime: बार में नाचने के दौरान हुआ बवाल, 2 पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला

Chhattisgarh crime

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh crime: बिलासपुर के एक बार में डांस करने के दौरान दो लोगों ने पर चाकू से हमला कर दिया। जरहाभाठा के मंझवापारा निवासी नीलेश लहरे ने चाकू मारने की शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब 10:20 बजे वह अपने दोस्त राहुल डाहिरे और अमितेश कारे के साथ सिल्वर ओक होटल स्थित बार में गया था।

क्या है पूरा मामला

वहीं रात करीब 11 बजे बार में डांस करने के दौरान अभिषेक एंथोनी और उसके दोस्तों के बीच हाथापाई हो गई। होटल  बार में देर रात शराब पीकर डांस कर रहे युवकों के बीच हाथापाई को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दूसरे पक्ष के युवकों ने एक पक्ष के साथ मारपीट कर दी। अभिषेक और उसके दोस्त गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। मना करने पर अभिषेक ने अमितेश पर चाकू से हमला कर दिया।

मामले की जांच

यह देख राहुल ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। जिस पर अभिषेक ने उस पर भी हमला कर दिया। हमले में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। चाकू के हमले से राहुल के सीने और पेट पर गंभीर चोट आई है। अमितेश के कमर और पीठ पर चोट आई है। उसके दोस्त उसे अस्पताल ले गए। इसके बाद सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan News: राजस्थान में डेंगू का कहर ! 4 हजार से ज्यादा आए मामले, जानें कैसे करें बचाव

Jaipur News:ऑनलाइन लड़की की डिमांड.. फिर बुलाया होटल, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने बादमाशों को दबोचा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT