होम / Crime News: पहले लड़के को पेड़ से बांधा फिर उसके साथ की गंदी हरकत, जानें पूरा मामला

Crime News: पहले लड़के को पेड़ से बांधा फिर उसके साथ की गंदी हरकत, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 24, 2024, 11:16 am IST

Crime News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News:  राजस्थान के बारां जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। दरअसल पूरा मामला बारां सदर थाना क्षेत्र के बोरीना गांव का है। यहां एक युवक को पेड़ से बांधकर उसके गले में जूतों की माला डालकर मारपीट की गई। साथ ही युवक को नंगा कर महिलाओं के कपड़े पहनाए गए और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जानकारी के अनुसार पीड़ित के भाई पर आरोपियों के परिवार की एक महिला को अगवा करने का आरोप है। आरोपियों में पीड़ित की पत्नी भी शामिल है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को छुड़ाया। सोमवार को मामले में पीड़ित की पत्नी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने उसे 19 दिन तक बंधक बनाकर रखने का भी आरोप लगाया है। मामले में सदर थाना सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि कलमंडा हाल गिदपाटा निवासी जगमोहन मोग्या ने रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया कि बोरीना निवासी बाबूलाल मोग्या ने उसे मोबाइल पर कॉल कर कहा कि तुम दोनों पति-पत्नी आ जाओ। हम अपनी पत्नी को लेने खालदा खालदी जाएंगे। ऐसे में 4 सितंबर को शिकायतकर्ता और उसकी पत्नी रुक्मणी बाई बोरीना पहुंचे।

खिलाड़ी को 20 लाख तो अंपायर को एक मैच के लिए मिलती है कितनी फीस, जमीन आसमान का है अंतर

जूतों की माला डालकर मारपीट

इस दौरान बाबूलाल मोग्या, रामेश्वर मोग्या, द्वारकाबाई मोग्या, रुक्मणीबाई मोग्या, विनोद बाई मोग्या और उसकी पत्नी रुक्मणीबाई मोग्या ने उसे धोखे से बुलाया और घर में बंद कर दिया। इसके बाद 22 सितंबर को सुबह करीब 6 से 7 बजे उसे घर से उठाकर रामेश्वर के घर के सामने ले गए। जब ​​उसने वहां से जाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और वापस घर के अंदर खींचने लगे। आरोपियों ने उसे घर के बाहर एक पेड़ से जंजीर से बांध दिया। इसके बाद बाबूलाल ने पीड़िता के गले में जूतों की माला डालकर उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े उतारकर उसे अपमानित किया।

पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाना पतियों को पड़ेगा भारी! सुप्रीम कोर्ट आज करेगी अहम सुनवाई

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले में सोमवार को आरोपी रामेश्वर मोग्या, बाबूलाल, रुक्मणी पत्नी रामेश्वर, द्वारकाबाई, विनोद बाई और पीड़ित की पत्नी रुक्मणीबाई निवासी कलमंडा को गिरफ्तार किया गया। सीआई ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि परिवादी का भाई आरोपी के परिवार की एक महिला को लेकर भाग गया था। इसी का बदला लेने के लिए युवक को अपमानित करने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

UP Fake Currency: UP पुलिस की बड़ी कामयाबी! जाली नोट के अंतर्राष्ट्रीय गिरोह किया पर्दाफाश, सपा नेता समेत 10 आरोपी गिरफ्तार  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT