होम / Crime News: हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के बनाए जा रहे थे अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

Crime News: हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के बनाए जा रहे थे अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 14, 2024, 10:10 am IST

Crime News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News:  राजस्थान के सीकर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सीकर के एक फिजियोथैरेपी सेंटर के टॉयलेट में हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जब वहां छापा मारा तो टॉयलेट में हिडन कैमरा मिला। इस हरकत के पीछे अस्पताल के डॉक्टर ही निकले। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ स्थित स्वर्गीय नंदलाल लखोटिया हेल्थ एंड मेडिकल सेंटर फिजियोथैरेपी सेंटर का है। यहां टॉयलेट में हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए जा रहे थे। शुक्रवार शाम को जब पुलिस ने सेंटर पर छापा मारा तो ये हरकत सामने आई। जिसमें पुलिस को टॉयलेट और डॉक्टर के बैग से हिडन कैमरा और अश्लील वीडियो से भरी पेन ड्राइव मिली।

Rajasthan News: कांग्रेस विधायक जुबैर खान का हुआ निधन, अशोक गहलोत ने जताया दुख

डीएसपी दिलीप मीना के मुताबिक

डीएसपी दिलीप मीना के मुताबिक सेंटर पर हिडन कैमरा होने की शिकायत मिली थी। पुलिस टीम ने जब सेंटर के टॉयलेट की जांच की तो वहां हिडन कैमरा मिला। इसके अलावा डॉक्टर के केबिन में रखे बैग से एक और हिडन कैमरा और चार पेन ड्राइव भी बरामद की गई। इन पेन ड्राइव में अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे।

Delhi NCR News: ओल्ड फरीदाबाद अंडरपास में 10 फुट पानी में डूबी SUV, युवक की मौत

फिजियोथेरेपी सेंटर संचालक गिरफ्तार

पुलिस ने फिजियोथेरेपी सेंटर संचालक डॉ. सुरेश जांगिड़ को हिरासत में ले लिया है। जांच में पता चला है कि डॉक्टर हर सुबह सेंटर पहुंचकर टॉयलेट में लगे कैमरे को बदल देता था और पिछले कैमरे का डेटा अपने घर ले जाता था। इस पूरे मामले का खुलासा सेंटर में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी के शक के चलते हुआ। उसने पुलिस को सूचना दी कि सेंटर में कुछ गड़बड़ चल रही है। इसके बाद सेंटर की वीडियोग्राफी कर जांच की गई, जिससे मामले का पर्दाफाश हो गया। पुलिस अब पूरे सेंटर की गहन जांच कर रही है और इस घटना में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

Piles Treatment: बवासीर के जलन-दर्द का काल है ये चीजें, जिद्दी कब्ज का होगा नाश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT