होम / Dholpur News: टोल पर प्रभारी सचिव की गाड़ी रोकना पड़ा भारी, कई टोलकर्मी को उठा ले गई पुलिस

Dholpur News: टोल पर प्रभारी सचिव की गाड़ी रोकना पड़ा भारी, कई टोलकर्मी को उठा ले गई पुलिस

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 16, 2024, 11:51 am IST
ADVERTISEMENT
Dholpur News: टोल पर  प्रभारी सचिव की गाड़ी रोकना पड़ा भारी, कई टोलकर्मी को उठा ले गई पुलिस

Dholpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Dholpur News:  राजस्थान के धौलपुर दौरे पर पहुंचे प्रभारी सचिव पी रमेश की गाड़ी रोकना टोल कर्मियों को भारी पड़ गया। जिसके बाद कई टोल कर्मियों को पुलिस थाने उठा ले गई। जब जिला कलेक्टर को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई तो पुलिस प्रशासन हड़कंप मच गया।

पांच लोगों को हिरासत में ले लिया

तत्काल तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता और थाना अधिकारी गंभीर सिंह दो पुलिस गाड़ियों के साथ टोल बूथ पर पहुंचे। वहां प्रभारी सचिव से बात करने के बाद पुलिस ने टोल पर मौजूद पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।

सर्वाइकल कैंसर से मौत का खतरा 40 पर्सेंट तक हो जाएगा कम, 10 साल की टेस्टिंग के बाद सामने आया खास ट्रीटमेंट!

जयपुर से धौलपुर आ रहे थे प्रभारी

यह घटना तब हुई जब पी रमेश बुधवार को धौलपुर में प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम के दौरे से पहले जयपुर से धौलपुर आ रहे थे। रजौरा खुर्द टोल पर उनकी सरकारी गाड़ी के लिए टोल नहीं खोला गया। चालक ने टोल कर्मी को बताया कि गाड़ी सीनियर आईएएस और प्रभारी सचिव की है, लेकिन कर्मी ने टोल का बैरियर खोलने से मना कर दिया और आईडी दिखाने को कहा।

‘PM मोदी के जीवन में हरियाणा का विशेष स्थान’, BJP विधायक दल की बैठक से पहले राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने विपक्ष पर बोला हमला

कलेक्टर को फोन करके घटना की जानकारी दी

इस पर प्रभारी सचिव ने धौलपुर कलेक्टर को फोन करके घटना की जानकारी दी। कलेक्टर ने तुरंत तहसीलदार और पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर टोल पर भगदड़ मच गई, और वहां मौजूद अन्य कर्मचारी भाग खड़े हुए। इस दौरान, लगभग आधे घंटे तक टोल पर बिना टोल चुकाए कई वाहन निकलते रहे। पुलिस इस मामले पर कोई बयान देने को तैयार नहीं है।

‘PM मोदी के जीवन में हरियाणा का विशेष स्थान’, BJP विधायक दल की बैठक से पहले राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने विपक्ष पर बोला हमला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT