होम / Rajasthan News: भरतपुर में कुत्तों को आंतक! 5 साल बच्ची पर 4 कुत्तों ने किया हमला

Rajasthan News: भरतपुर में कुत्तों को आंतक! 5 साल बच्ची पर 4 कुत्तों ने किया हमला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 26, 2024, 9:11 pm IST

Rajasthan News

India News  Rajasthan (इंडिया न्यूज) Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में दूध लेने के लिए पास की दुकान पर गई 5 साल की बच्ची पर चार कुत्तों ने हमला कर दिया। वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कुत्तों के हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्ची पर चार कुत्तों ने  किया हमला 

जानकारी के अनुसार, दूध लेने जा रही बच्ची पर चार कुत्तों ने हमला कर दिया और उसे जमीन पर पटक दिया। वहीं बच्ची के जमीन पर गिरने के बाद कुत्तों ने बच्ची के शरीर पर कई जगह दांतों के निशान और चोट के निशान छोड़ दिए। वहीं आसपास के लोगों ने बच्ची को बचाया और इसके बाद  परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। बच्ची के परिजनों का कहना है कि इलाके में कुत्तों का आतंक है। वहीं जानकारी के मुताबिक  8 से 10 कुत्ते इलाके में कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं।

8 से 10 कुत्ते कई लोगों को बना चुके शिकार

फिलहाल इस को लेकर कई बार शिकायत  नगर निगम में की गई, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।बच्ची की मां ने बताया कि वह कोतवाली थाना क्षेत्र के नादिया मोहल्ला इलाके की रहने वाली है।  वह दूध लेने के लिए घर से बाहर निकली थी। घर से कुछ दूरी पर चार कुत्ते बैठे थे। जैसे ही मेरी बेटी वहां से गुजरी, कुत्तों ने लड़की पर हमला कर दिया और उसे सड़क पर फेंक दिया। चारों कुत्तों ने उसके सिर, हाथ, पैर और मुंह को बुरी तरह नोच डाला। कुत्तों द्वारा लड़की को घायल करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्तों ने लड़की को किस तरह से घायल किया है।

Chhattisgarh News: महिला के सुसाइड पर पति गिरफ्तार, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT