होम / Flight Bomb Threat: उदयपुर में विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एयरपोर्ट पर हो रही सघन चेकिंग

Flight Bomb Threat: उदयपुर में विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एयरपोर्ट पर हो रही सघन चेकिंग

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 5:57 pm IST
ADVERTISEMENT
Flight Bomb Threat: उदयपुर में विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एयरपोर्ट पर हो रही सघन चेकिंग

India News RJ(इंडिया न्यूज़),Flight Bomb Threat: रविवार को उदयपुर में विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी मिली। 4 दिन में यह तीसरी ऐसी धमकी है। बेंगलुरु से उदयपुर आने वाली फ्लाइट जैसे ही दोपहर 1:20 बजे महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर उतरी, फ्लाइट के क्रू मेंबर को बम की धमकी की सूचना मिली। यात्रियों के लिए अनाउंसमेंट किया गया कि फ्लाइट में बम की धमकी मिली है।

नोएडा में बीच हाईवे पर 2 कार चालक के बीच गुत्थम-गुत्थी, लड़ाई इतनी बढ़ी की बुलानी पड़ी पुलिस

चेकिंग के बाद विमान रवाना

विमान में बैठे यात्रियों को अपना सामान और बैग छोड़कर सुरक्षित स्थान पर जाने को कहा गया। डबोक थाना एसएचओ चंद्रशेखर किलानिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों के निर्देशन में पुलिस और एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने मेटल डिटेक्टर और डॉग स्क्वायड की मदद से यात्रियों के सामान और विमान की पूरी जांच की। विमान और यात्रियों के सामान की जांच के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। जांच के बाद विमान रवाना हुआ।

लगातार मिल रही धमकियों के बाद एयरपोर्ट प्रशासन की सख्ती

विस्तारा की यह फ्लाइट सुबह 11:20 बजे बेंगलुरु से रवाना होकर दोपहर 1:20 बजे उदयपुर में लैंड करती है। यहां से यह 1:55 बजे वापस बेंगलुरु के लिए उड़ान भरती है, लेकिन बम की धमकी मिलने के बाद चेकिंग में करीब ढाई घंटे लग गए। इसलिए यह फ्लाइट ढाई घंटे की देरी से शाम करीब 4:20 बजे बेंगलुरु के लिए रवाना हुई। इधर, लगातार मिल रही धमकियों के बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी है।

इससे पहले 24 अक्टूबर को एलायंस एयर की दिल्ली-उदयपुर-अहमदाबाद फ्लाइट में बम की धमकी मिली थी। दूसरे दिन 25 अक्टूबर को इंडिगो की उदयपुर-दिल्ली फ्लाइट में भी बम की धमकी मिली। हालांकि, चेकिंग के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। दोनों फ्लाइट को चेकिंग के बाद ढाई से तीन घंटे की देरी से रवाना किया गया। इधर, लगातार मिल रही बम की धमकियों के बाद यात्री डरे हुए हैं। इसका असर पर्यटन पर भी पड़ रहा है।

Lucknow Hotels Threatening Mails: लखनऊ के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT