होम / Hanumangarh News: चोरों का पुलिस के घर धावा! हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर…

Hanumangarh News: चोरों का पुलिस के घर धावा! हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर…

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 15, 2024, 12:37 pm IST

Hanumangarh News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Hanumangarh News: राजस्थान में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तो खुद पुलिस भी बेखौफ अपराधियों से सुरक्षित नहीं है। श्रीगंगानगर में बीती रात 4-5 बदमाशों ने एक इंस्पेक्टर के घर में घुसकर उनके परिवार को बंधक बनाने की कोशिश की। एक तरफ जिले में बदमाश रंगदारी के लिए खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं, चोरी, छीनाझपटी और डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अब पुलिस अफसरों के घर भी संदिग्ध अपराधियों के निशाने पर हैं। इस वारदात से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

अपराधियों के पास थे घातक हथियार

पुलिस इंस्पेक्टर विजय मीना ने बताया कि उनकी ड्यूटी हनुमानगढ़ जिले में है, लेकिन वे श्रीगंगानगर में सूरतगढ़ बाइपास के पास कैनाल फार्म हाउस कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि 12-13 सितंबर की रात डेढ़ बजे घर की चार दीवारी से कुछ आवाजें आती सुनाई देने पर उनकी नींद खुल गई। वे उठकर चारदीवारी के पास गए तो मेन गेट, लॉबी और चारदीवारी में खुलने वाले दो कमरों के दरवाजे बाहर से कोई मैटीरियल डालकर बंद किए हुए थे। दरवाजों के सामने वॉशिंग मशीन और गमले आदि रखे हुए थे। किसी तरह उन्होंने एक गेट खोला और जैसे ही बाउंड्रीवाल फांदकर अंदर आए तो देखा कि चार-पांच संदिग्ध बदमाश हथियारों के साथ खड़े हैं। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश बाउंड्रीवाल फांदकर भाग गए। विजय मीना के अनुसार बदमाशों के पास घातक हथियार थे।

अरविंद केजरीवाल देंगे दिल्ली CM पद से इस्तीफा, जेल से निकलने के बाद AAP संयोजक ने किया ऐलान

पहले टायर व्यापारी को बंधक बनाकर लूटपाट की

जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह पदमपुर में टायर व्यापारी और उनकी पत्नी को उनके घर में बंधक बनाकर लूटपाट की गई थी। इसी तरह की जघन्य वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने इंस्पेक्टर विजय मीना के घर के चारों दरवाजों के बाहर सामान रखकर उन्हें बंद कर दिया, ताकि कोई बाहर न जा सके। सदर थाना इंस्पेक्टर विजय मीना की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच रीको पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई हेतराम को सौंपी गई है।

DM का एक्स अकाउंट हैक कर राहुल गांधी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, अब हुआ ये हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘अंडरगारमेंट्स सही से पहने…’, इस कंपनी का अजीबोगरीब फरमान सुन पूरी दुनिया हुई हैरान, नियम देख भड़के लोग
UP Lakhimpur News: लखीमपुर में बाढ़ और बाघ बना मुसीबत, लोग सड़क पर रहने को मजबूर
Rajasthan News: वन नेशन-वन इलेक्शन पर गोविंद सिंह डोटासरा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘नहीं बन पाएगा कानून…’
एक घंटे में बेरूत में मची तबाही…Pager के बाद अब रेडियो-लैपटॉप और मोबाइल में हो रहे ब्लास्ट, कई लोगों की मौत
Diabetes मरीजों के लिए जहर से कम नहीं हैं ये 4 ड्राई फ्रूट्स, भूलकर भी ना करें इसका सेवन
Pager Blast के एक दिन बाद UN ने Israel को दिया बड़ा झटका, खाली करना होगा ये जगह
Chhattisgarh Ranidahra waterfall: छत्तीसगढ़ के रानीदहरा जलप्रताप में दर्दनाक हादसा! युवक की डूबने से हुई मौत
ADVERTISEMENT