होम / ATM Fraud Case एटीएम से कैसे उड़ा लिए 3 मिनट में 22 लाख

ATM Fraud Case एटीएम से कैसे उड़ा लिए 3 मिनट में 22 लाख

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 11, 2021, 11:00 am IST

इंडिया न्यूज, राजस्थान :

ATM Fraud Case : झुंझुनूं में लगातार लूट की वारदातें होने से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। एक ऐसी ही लूट की वारदात का सीसीटीवी सामने आया है। यह फुटेज 17 सितंबर को बुहाना इलाके की है। जिसमें बदमाश महज 3 मिनट में ही 22 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए।

जानकारी के अनुसार बुहाना इलाके में 17 सितंबर को को सुबह 2.40 पर 3 लुटेरे एक गाड़ी लेकर पहुंचे और लोहे की रॉड से एटीएम के शटर को तोड़ा। फिर उसके बाद आरोपियों एटीएम को स्कॉर्पियो को बांधकर स्पीड से दौड़ाई और एटीएम को उखाड़ लिया। फिर शटर बंद कर लाखों रुपए से भरे एटीएम को लूट कर फरार हो गए।

बदमाशों की संख्या 4-5 थी (ATM Fraud Case)

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस का मानना है कि सभी वारदात हरियाणा के मेवात इलाके के बदमाशों ने अंजाम दी हैं। वारदातों में बदमाशों ने सफेद और काली रंग की स्कॉर्पियो का ही प्रयोग किया था। वहीं पुलिस की जांच में स्कॉर्पियो पर लगी नंबर प्लेट भी फर्जी निकली। एटीएम लूट की सभी वारदातों में बदमाशों की संख्या 4-5 रही है। (ATM Fraud Case)

Also Read : Flipkart Big Billion Days Sale Fraud : iphone 12 के नाम पर डब्बे में मिला Nirma साबुन, देखिए पूरा वीडियो

Also Read : Realme Buds Air 2 लॉन्च होंगे नए अवतार में, जानिए लॉन्च डेट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.