होम / Jaipur News: करवा चौथ पर पति का लेट आना पड़ा भारी! घर से उठी अर्थियां, हैरान कर देगा मामला

Jaipur News: करवा चौथ पर पति का लेट आना पड़ा भारी! घर से उठी अर्थियां, हैरान कर देगा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 21, 2024, 4:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Jaipur News: करवा चौथ पर पति का लेट आना पड़ा भारी! घर से उठी अर्थियां, हैरान कर देगा मामला

Jaipur News

India News (इंडिया न्यूज) Jaipur News: जयपुर में करवा चौथ की रात एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली। पत्नी ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी और पत्नी के शव के टुकड़े पटरी पर देखकर पति खुद को रोक नहीं सका, उसने भी घर जाकर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि देर रात पति के घर आने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने भाई को व्हाट्सएप मैसेज भेजा था। सूचना के बाद हरमाड़ा थाना पुलिस ने साक्ष्य जुटाए और शवों को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पत्नी गुस्से में  रात को बाहर घर से निकल गई। साथ ही पीछे पति भी निकल गया। देखते ही देखते पत्नी रेलवे ट्रैक पर ती ट्रेन देख छलांग लगा दी। इसके बाद पत्नी टुकड़े-टुकड़े हो गई। वहीं शव को देख पति घर लौट आया और भाई को मैसेज भेजा। जिसमें लिखा था- ‘भाई मैं हार गया, सॉरी। गणपत जी और घनश्याम से बात करो, वे तुम्हारी मदद करेंगे। अब तुम्हें मेरी आईडी पर काम करना है, मेरी पत्नी आज ट्रेन के सामने आने से मर गई।’ मैसेज भेजने के बाद पति घनश्याम ने घर के कमरे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पति-पत्नी के बीच झगड़ा

वहीं महिला का शव मिलने की जानकारी हरमाड़ा पुलिस को दी गई।  इसके बाद उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। उधर, घनश्याम की आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा। एसएचओ उदयभान ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान दोनों बच्चे घर में दूसरे कमरे में सो रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि करवा चौथ की रात घनश्याम देर से घर आया और इसी बात को लेकर उसका मोनिका से झगड़ा हुआ। बात बढ़ी और मामला आत्महत्या तक पहुंच गया।

बवासीर की छुट्टी लेने पर सबूत मांग रहा था बॉस, कर्मचारी ने भेज दी ऐसी तस्वीर, 7 पुश्तों का दिल दहल जाएगा

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT