होम / Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर सुरक्षाकर्मी

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर सुरक्षाकर्मी

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 4, 2024, 4:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर सुरक्षाकर्मी

Jaipur Airport Bomb Threat

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur Airport Bomb Threat:  केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को शुक्रवार को एक ईमेल मिला, जिसमें जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद से ही सुरक्षाकर्मी अलर्ट मोड पर हैं और बम निरोधक दस्ते को अलर्ट मोड़ पर कर दिया है। फिलहाल पूरे एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, ताकि यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। वहीं एक टीम ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में लगी हुई है।

एयरपोर्ट की तलाशी में जुटी CISF की टीम

सूत्रों ने जानकारी दी है कि देश के कई एयरपोर्ट पर इसी तरह के धमकी भरे ईमेल मिले हैं। बताया जा रहा है कि इस ईमेल को भेजने वाले का नाम अजीत है। उसने ईमेल में लिखा है- बूम बूम बैंग बैंग। इस मैसेज के बाद एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप है और यात्रियों को सुरक्षित जोन में शिफ्ट किया जा रहा है।

बेंगलुरु के तीन कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी!

साथ ही CISF की टीम पूरे एयरपोर्ट की तलाशी में जुटी हुई है। इस धमकी की शुरुआत पंजाब और पाकिस्तान सीमा से सटे हनुमानगढ़ जिले से हुई। जहां हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन समेत राज्य के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई। पुलिस ने इस धमकी के पीछे के शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

Chhattisgarh News: नाबालिग ने घर में लगाई फांसी, परिजनों में पसरा मातम

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT