होम / Jaipur News:ऑनलाइन लड़की की डिमांड.. फिर बुलाया होटल, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने बादमाशों को दबोचा

Jaipur News:ऑनलाइन लड़की की डिमांड.. फिर बुलाया होटल, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने बादमाशों को दबोचा

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 8:09 pm IST
Jaipur News:ऑनलाइन लड़की की डिमांड.. फिर बुलाया होटल, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने बादमाशों को दबोचा

Jaipur News

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज) Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग के जरिए लोगों को झांसा देकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पूरा मामला पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक फोन कॉल से सामने आया। शुक्रवार आधी रात को पुलिस करणी विहार थाना इलाके में बदमाशों को पकड़ने गई थी। बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को कई बार टक्कर मारी और भाग गए। पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए होटल तक पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक स्पेशल टीम और मुरलीपुरा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरोह में शामिल 7 युवतियों और 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी करणी विहार इलाके में होटल उमराव हवेली में ठहरे हुए थे। पुलिस को शक है कि यह गिरोह 100 से ज्यादा लोगों से ठगी कर चुका है। हालांकि गिरोह के सरगना समेत 5 आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों से जब्त मोबाइल फोन में सैकड़ों लोगों ने लड़कियां सप्लाई करने की मांग की है, पुलिस को इससे जुड़ी चैट मिली हैं। डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुढ़ानिया ने बताया कि गिरोह में शामिल युवतियों को एस्कॉर्ट सर्विस का लालच देकर दूसरे राज्यों से जयपुर लाया जाता था। इस गिरोह का सरगना कमलेश शर्मा है।

वह अभी फरार है। कमलेश अजमेर रोड पर कमला नेहरू नगर पुलिया के पास कलयुग की ढाणी का रहने वाला है। दरअसल, 27 सितंबर को सुबह साढ़े चार बजे पुलिस को शिकायत मिली कि एस्कॉर्ट सर्विस बुक करने के बहाने कार सवार कुछ बदमाशों ने दादी का फाटक के पास दो युवकों पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। मुरलीपुरा थाना प्रभारी सुनील कुमार की टीम ने फोन कॉल डिटेल खंगालकर गिरोह से जुड़ी जानकारी जुटाई। फिर इंस्पेक्टर ने फर्जी ग्राहक बनकर गिरोह से संपर्क किया और ऑनलाइन लड़की की डिमांड की। गिरोह के बदमाश लड़की सप्लाई करने के बहाने पहुंचे तो पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस की गाड़ियों को भी कई बार टक्कर मारी।

पुलिस को बदमाशों पर हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस ने हिम्मत नहीं हारी। गिरोह के बदमाशों का होटल उमराव हवेली तक पीछा कर दबोच लिया गया। इतना ही नहीं, किसी ने विरोध किया तो उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर चुप करा दिया गया। बदनामी के डर से लोगों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। पुलिस ने नेहा सिंह प्रतापगढ़ यूपी, अंजुली टोकबी दीमापुर, जया बिस्वास त्रिपुरा, रेशमा बेगम गोलाघाट असम, श्वेता कुमारी गुरुग्राम हरियाणा, राधिका शर्मा उत्तराखंड, जुलेखा वाहिद मंसूरी मुंबई, सोरीफुल मोरी-गांव असम, सोनू कुमार बैरवा राजगढ़ अलवर और विवेक धाभाई मंडावा झुंझुनूं को गिरफ्तार किया है। आरोपी विवेक धाभाई करणी विहार में होटल चलाता था। होटल का मैनेजर सोनू कुमार था। पुलिस ने आरोपियों से एक कार बरामद की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT