होम / UGC Net EXAM 2024: जयपुर में सर्वर डाउन होने से परीक्षा बीच में रूकी, छात्रों ने किया हंगामा

UGC Net EXAM 2024: जयपुर में सर्वर डाउन होने से परीक्षा बीच में रूकी, छात्रों ने किया हंगामा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : August 27, 2024, 1:13 pm IST

UGC Net EXAM 2024

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), UGC Net EXAM 2024:  यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा 21 अगस्त से राजस्थान समेत देशभर में आयोजित की जा रही है। मंगलवार को जयपुर में आयोजित यूजीसी नेट परीक्षा के दौरान एक परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों ने कमकर बवाल काटा। राजधानी के शंकर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के कूकस इंस्टीट्यूट में UGC नेट की परीक्षा होनी थी, लेकिन सरवर ठीक से ना चलते की वजह से परीक्षा बीच में ही रोक दी गई। अब सभी अभ्यर्थी हंगामा कर रहे है। करीब 250 बच्चों पर इसका प्रभाव पड़ा है।

सर्वर डाउन होने से परीक्षा बीच में रूकी

बताया जा रहा था कि 8 बजे अभ्यर्थियों की एंट्री होने के बाद भी काफी देर तक परीक्षा शुरू नहीं हुई, जिससे वहां मौजूद अभ्यर्थियों का सब्र टूट गया और उन्होंने देरी के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सर्वर डाउन होने से छात्रों का गुस्सा फूटा

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के कविता को जमानत दी

1 घंटा बीतने के बाद

मौके पर मौजूद एक अभ्यर्थी के अभिभावक अनिल ने बताया कि परीक्षा के लिए प्रवेश सुबह 7:30 बजे शुरू हो गया था। 8:30 बजे गेट बंद कर दिया गया। लेकिन उसके बाद भी परिक्षाएं सही समय पर नहीं हो सकी । जिसका गुस्सा अभ्यर्थियों में देखा जा रहा है।

Delhi Encounter: एनकाउंटर में पकड़ा गया गोकलपुरी हत्याकांड का मुख्य आरोपी, मौके से मिली पिस्टल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT