होम / Jaipur News: सीएम ने सरकारी स्कूल के आठ नई कक्षा कक्ष का किया उद्घाटन

Jaipur News: सीएम ने सरकारी स्कूल के आठ नई कक्षा कक्ष का किया उद्घाटन

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 22, 2024, 8:33 pm IST

Jaipur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: सीएम भजन लाल शर्मा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में नवीन कक्षा कक्ष का उद्घाटन किया। राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में दानदाताओं द्वारा बनवाए नए कक्षा कक्ष का लोकार्पण किया।

राजस्थान की जनता को राहत देने का काम सीएम निरंतर करते आ रहे हैं। राज्य को आगे बढ़ाने के लिए समाजसेवियों का आगे आना जरूरी होगा, जिससे प्रदेश एक अग्रिम पंक्ति में खड़ा हो सके सीएम के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में आज सरकारी स्कूल के आठ नई कक्षा कक्ष का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। कक्षा कक्ष लोकार्पण में सीएम भजनलाल शर्मा और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर जयपुर शहर ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर सहित बड़ी संख्या में कई समाजसेवी मौजूद रह।

नवीन कक्षा कक्ष का उद्घाटन

सीएम भजन लाल शर्मा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में नवीन कक्षा कक्ष का उद्घाटन किया। राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में दानदाताओं द्वारा बनवाए नए कक्षा कक्ष का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने सभा को भी संबोधित किया, दान दाताओं द्वारा आठ कक्षा कक्ष का करवाया निर्माण कार्य करवाया गया। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर सहित शहर के कई लोग मौजूद रहे।

जनता का आभार प्रकट किया

इस दौरान सीएम सम्मान समारोह कार्यक्रम श्योपुर मंडल प्रतापनगर की तरफ से आयोजित किया गया। सीएम बनने के बाद पहली बार श्योपुर मंडल की ओर से सम्मान समारोह हुआ। क्षेत्र की आम जनता ने सीएम का स्वागत और आभार जताया। सीएम भजनलाल लाल शर्मा ने भी अपनापन दिखाते हुए जनता का आभार प्रकट किया। सीएम सभी लोगों से सहजतापूर्ण मिलते हुए दिखाई दिए।

भ्रष्टाचार में धकेलने का काम किया

सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कांग्रेस ने इस देश को भ्रष्टाचार में धकेलने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जाति, धर्म और तुष्टिकरण की राजनीति की है और कांग्रेस पार्टी सिर्फ भ्रष्टाचार की राजनीति की है, जिसका परिणाम पार्टी भुगत रही है। देश की जनता को भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है, देश में हो या राज्य में किसी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा, चाहे वह कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो कांग्रेस पार्टी शुरू से ही भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति करती आई है, कांग्रेस की राजनीति अब अधिक दिन चलने वाली नहीं है। सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने भाषण की शुरुआत सांगा बाबा के जयकारों से की। सीएम ने कहा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए पहली बार इतना बजट दिया गया।

कार्यकर्ताओं का धन्यवाद

सीएम ने श्योपुर मंडल और सांगानेर मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुए कहा कि सांगानेर की जनता का प्यार मुझे हमेशा से मिला। सांगानेर और प्रदेश के विकास के लिए मैं तत्पर हूं। बजट घोषणाओं को पूरा करने का काम किया जा रहा है, सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखते हुए सरकार काम कर रही है। राज्य के एक-एक व्यक्ति की आवश्यकताओं की पूर्ति करना हमारा धर्म है, संकल्प पत्र के अलावा भी विकास कार्य किया जा रहे हैं, जो भी काम हाथ में लिया है उसे पूरा करके दम लेंगे। सीएम ने कहा जयपुर शहर का विकास बहुत तेजी से हो रहा है, सभी कालोनियां डेवलप की जा रही है। सांगानेर रेलवे स्टेशन अत्याधुनिक रेलवे स्टेशन होगा, जिससे सांगानेर के लोगो इसका लाभ मिलेगा। सीएम ने कहा मानसरोवर सांगानेर सहित क्षेत्र के हर कोने का विकास होगा, समय-समय पर सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में आता हूं।

Jaipur News: पंचतत्व में विलीन हो गए शहीद बलबीर सिंह मीणा, बेटे ने दी मुखाग्नि

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT