होम / Jaipur News: भिवाड़ी हत्या की घटना को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Jaipur News: भिवाड़ी हत्या की घटना को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 24, 2024, 7:27 pm IST

Jaipur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: भिवाड़ी में डकैती वह मर्डर के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिफ्टी सीएम सचिन पायलट ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि शुक्रवार को कमलेश ज्वैलर्स की दुकान पर डकैती का मामला सामने आया है। घटना में कमलेश ज्वैलर्स के मालिक जयसिंह उर्फ जस्सू की मौत हुई। इस घटना में गंभीर रूप से घायल जयसिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इस बड़ी घटना के बाद शहर के व्यापारीयो में काफी रोष है।

घटना बेहद गंभीर

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बयान देते हुए कहा कि भिवाड़ी में हुई डकैती व हत्या की घटना बेहद गंभीर है। यह घटना राज्य में बिगड़ती कानून की पोल खोल रही है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने घटना को लेकर एडीजी क्राइम एवं आईजी रेंज से बात कर जानकारी ली। बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं दूसरा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

खुलेआम डकैती की वारदात

भिवाड़ी की घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बयान देते हुए कहा कि एक तरफ भिवाड़ी में आतंकी ट्रेनिंग सेंटर पकड़ा गया। वही दूसरी तरफ खुलेआम डकैती की वारदात के दौरान शोरूम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह स्थिति बहुत भयावह व चिंताजनक है। अपराधी कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे। अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है।

बदमाश मौके से फरार

बता दें कि शुक्रवार देर शाम भिवाड़ी में ज्वेलरी शॉप में डकैती और हत्या की वारदात हुई। ज्वेलरी शोरूम में डकैती करने पहुंचे पांच बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम मालिक जयसिंह सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं ज्वेलर का भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाशों से मारपीट में तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। बाद में जब एक परिवार आया तो बदमाशों से उसकी लड़ाई हुई। इस दौरान घायल स्टॉफ ने भी लड़ाई लड़ी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस की ओर से अब बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Rajasthan News: मनीष पटेल ने अतिरिक्त महाधिवक्ता पद से दिया इस्तीफा, नियुक्ति पर उठ रहे थे सवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT