होम / Jodhpur Airport: पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को मिली बस से उड़ाने की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Jodhpur Airport: पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को मिली बस से उड़ाने की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 27, 2024, 2:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Jodhpur Airport:  पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को मिली बस से उड़ाने की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Jodhpur Airport

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Jodhpur Airport: इंडिगो की फ्लाइट्स को धमकी मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। जहां फिर एक बार पुणे से जोधपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद इंडिगो की फ्लाइट 6E133 की इमरजेंसी लैंडिंंग कराई गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को गुरुवार 24 अक्टूबर को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद अहमदाबाद में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंंग कराई गई।

फ्लाइट्स को बस से उड़ाने की धमकी

इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को गुरुवार (24 अक्टूबर) को भी बम की धमकी मिली थी। इसके बाद विमान को जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। बम निरोधक दस्ते और सुरक्षा बलों ने मिलकर पूरी फ्लाइट की जांच की। लेकिन, तलाशी के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

सीसीटीवी का पूरा नाम क्या है, जानिए कितने प्रकार के होते हैं सीसीटीवी कैमरे

10 दिनों में मिली 4 फेक धमकियां

पिछले 10 दिनों से अकेले जोधपुर की चार फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। लेकिन बाद में इन फ्लैट्स की दुकानों में कुछ नहीं मिला। रविवार (27 अक्टूबर) को फिर से 14 फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली।

PTI Exam: कर्मचारी चयन बोर्ड ने पीटीआई भर्ती के 52 अभ्यर्थियों को भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला?

‘नो-फ्लाई’ लिस्ट में होंगे अपराधियों के नाम

लगातार फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की नकली धमकी मिल रही है। ऐसे में फेक धमकी की घटनाओं को रोकने के लिए नागर विमानन मंत्रालय और विमानन कंपनियां मिलकर अपराधियों को ‘नो-फ्लाई’ सूची में डालने और सख्त नियम लागू करने की योजना बना रही है। इसका उद्देश्य अवैध यात्रियों की पहचान करना और उन्हें विमान में चढ़ने से रोकना है।

महिला ने काले नाग के साथ की ये हरकत, यूजर ने पूछा असली नागिन कौन? वीडियो देखकर थम जाएंगी दिल की धड़कनें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT