होम / Jodhpur Airport: जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के पास से मिला जिंदा कारतूस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jodhpur Airport: जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के पास से मिला जिंदा कारतूस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:23 pm IST
Jodhpur Airport: जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के पास से मिला जिंदा कारतूस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jodhpur Airport

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jodhpur Airport:  जोधपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में उस वक्त अनाचक हड़कंप मच गया जब एक शख्स के पास से अवैध कारतूस मिला। बता दें कि, जोधपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बैठने से पहले यात्रियों की चैकिंग की जा रही थी।  तभी अचानक तलाशी के दौरान एक शख्स के पास से अवैध कारतूस मिला। जिसके बाद एयरपोर्ट पर हंगामा मच गया। तुरंत सीआईएसएफ ने शख्स के पास से अवैध कारतूस छीन लिया।  जिसके बाद इसकी पूरा जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने यात्री को दबोच लिया।

जापान जाने की थी योजना

एयरपोर्ट थाने के जांच अधिकारी राम खिलाड़ी मीना ने बताया कि पकड़ा गया युवक जोधपुर के बालेसर के विजयनगर खुड़ियाला का रहने वाला है। वह जोधपुर से दिल्ली और दिल्ली से जापान जाने वाला था। उसके हैंडबैग की स्कैनिंग करने पर सीआईएसएफ को कारतूस मिले। सीआईएसएफ ने इस संबंध में एयरपोर्ट थाने को सूचना दी, जिस पर एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी जसवंत सिंह को आर्म्स एक्ट के मामले में दबोच लिया।

Ayodhya Ram Leela 2024: न्योता पंहुचा PM मोदी को, कर सकते हैं रामलीला का उद्घाटन

घुड़सवार है आरोपी जसवंत

जसवंत सिंह 9 साल से जापान में घुड़सवारी कर रहा है। जसवंत सिंह पिछले महीने 13 सितंबर को भारत आया था, और उसे खुद नहीं पता कि ये कारतूस उसके पास कहां से आए। जसवंत ने बताया कि उसके हैंडबैग में कुछ ही सिक्के थे। सिक्के उसमें किसने डाले, उसे नहीं पता। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। रिवॉल्वर के साथ ट्रांसजेंडर गिरफ्तार जसवंत सिंह एयर इंडिया की फ्लाइट से जोधपुर से दिल्ली जा रहा था और वहां से उसे जापान जाना था, लेकिन अब एयरपोर्ट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि पिछले महीने भी जोधपुर एयरपोर्ट पर एक ट्रांसजेंडर को रिवॉल्वर और कारतूस ले जाते हुए पकड़ा गया था। अब सोमवार को फिर से दिल्ली जा रहे एक यात्री से अवैध कारतूस बरामद हुए हैं।

Ayodhya Ram Leela 2024: न्योता पंहुचा PM मोदी को, कर सकते हैं रामलीला का उद्घाटन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT