होम / Jodhpur News: मां से नाराज होकर घर से निकली नाबालिग से गैंगरेप, दोनो आरोपी हुए गिरफ्तार

Jodhpur News: मां से नाराज होकर घर से निकली नाबालिग से गैंगरेप, दोनो आरोपी हुए गिरफ्तार

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 27, 2024, 7:03 pm IST

Jodhpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 25 अगस्त को आरोपियों ने महात्मा गांधी अस्पताल के परिसर में घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता अपनी मां की डांट से नाराज होकर घर से निकल गई थी।

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

राजस्थान के जोधपुर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस घटना की सूचना मिलते ही जोधपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 25 अगस्त को आरोपियों ने महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में इस घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता अपनी मां की डांट से नाराज होकर घर से निकल गई थी।

गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई

इस घटना पर एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि लड़की के परिवार ने सूरसागर थाने में 25 अगस्त की शाम गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 26 अगस्त को पुलिस को लड़की मिली, जिसकी जानकारी उसके परिवार वाले को दी गई। इस दौरान लड़की ने बताया कि अस्पताल के बायोगैस कलेक्शन सेंटर के पास एक कमरे में दो युवकों ने उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद लड़की का मेडिकल करवाया गया और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि आरोपी युवक अस्पताल के सफाईकर्मी है।

बिना बताए घर से निकल गई

वहीं लड़की के परिवार वालो ने बताया कि वह शनिवार को बिना बताए घर से निकल गई थी जबकि उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उन्होंने 25 अगस्त को सूरसागर थाने में दर्ज कराई गई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें 26 अगस्त को बालिका के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में होने का पता चला तो उन्होंने परिवार को सूचित किया।

अपना निशाना बनाया

लड़की घर से निकलने के बाद अस्पताल के पीछे रेलवे स्टेशन रोड के पास घूमती रही। वहीं से ही आरोपियों ने उसे अपना निशाना बनाया और अस्पताल लेकर आए। जहां उसके साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajya Sabha by-election 2024: केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह निर्विरोध हुए निर्वाचित, कांग्रेस पार्टी ने नहीं उतारा था उम्मीदवार

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT