होम / JP Nadda Jaipur Visit: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा रद्द, ऑनलाइन करेंगे अब कामों की समीक्षा

JP Nadda Jaipur Visit: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा रद्द, ऑनलाइन करेंगे अब कामों की समीक्षा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 5, 2024, 9:42 am IST
ADVERTISEMENT
JP Nadda Jaipur Visit:  BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा रद्द, ऑनलाइन करेंगे अब कामों की समीक्षा

JP Nadda Jaipur Visit

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), JP Nadda Jaipur Visit:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश गारमेंट्स का जयपुर दौरा रद्द हो गया है। अब वे राजस्थान में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सत्ता संगठन के कामकाज की समीक्षा करने जा रहे हैं। इस दौरे के रद्द होने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन, शनिवार को ऑनलाइन आवेदन के जरिए फैसला लेने का फैसला किया गया है। इसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा और भाजपा के कई प्रदेशाध्यक्ष मदन चौधरी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए हैं।

बीएल संतोष ने हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट

बीएल संतोष ने आलाकमान को एक रिपोर्ट दी, जिसमें कहा गया है, आज होने वाली इस बैठक में उद्योग समिति, सोमला की मंडली और मंडल के प्रदर्शन को लेकर कई विद्वानों से चर्चा की जाएगी। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने अपने जयपुर केंद्रीय नेतृत्व के साथ राजस्थान दौरे पर गतिविधियों की अंतिम रिपोर्ट जारी की थी दो दिन पहले दिल्ली गए सीएम भजनलाल ने गुरुवार को जयपुर में हुई बैठक का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, ‘भाजपा समाज आधारित पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ता अहम हैं। संस्था कार्यकर्ता अभियान निर्माण की दिशा में पहला कदम है, इसलिए इस पर चुनिंदा तरीके से काम करना जरूरी है। प्रतिदिन सदस्यों की संख्या, मंडल के हर बूथ पर कार्यकारिणी और सदस्य अभियान में व्यक्तिगत ‘रेफरल’।’ इस बैठक के बाद सीएम भजनलाल दिल्ली गए और बाबूलाल संतोष और दर्शन से मुलाकात की।


Rajasthan Free Roadways Bus: यात्रियों के लिए खुशखबरी! राजस्थान में इतने दिनों रोडवेज बस सेवा रहेगी फ्री


यूपी, एमपी, गुजरात, असम टॉप पर

भाजपा संविधान अभियान को सबसे ज्यादा सफलता उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, असम जैसे राज्यों में मिल रही है। संतोष ने कुछ राज्यों के आंकड़े शेयर करते हुए ट्विटर पर बताया था कि पहले चरण में भाजपा समिति ने 4 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। उत्तर प्रदेश ने एक करोड़ और मध्य प्रदेश ने 50 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। गुजरात में 50 लाख का आंकड़ा पहले ही पार हो चुका है। असम 35 लाख का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रहा है। संघ अभियान के पहले चरण में उत्साहपूर्वक नामांकन कराने वाले बाबूलाल संतोष ने पार्टी के लाखों संघों की तारीफ भी की, लेकिन उन्होंने राजस्थान का जिक्र तक नहीं किया।


Premchand Bairwa: डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा की बढ़ी मुश्किलें, परिवहन विभाग ने घर भेजा 7000 रुपये का चालान 


 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT