होम / Looteri Dulhan: लुटेरी दुल्हन का कांड, दूल्हे के परिवार को जहर देकर ले गई सारा सामान

Looteri Dulhan: लुटेरी दुल्हन का कांड, दूल्हे के परिवार को जहर देकर ले गई सारा सामान

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 13, 2024, 2:37 pm IST

Looteri Dulhan

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Looteri Dulhan: राजस्थान के बूंदी जिले में लुटेरी दुल्हन ने दूल्हे समेत परिवार के 6 सदस्यों को जहर देकर बेहोश कर दिया और घर से सामान व बाइक लेकर फरार हो गई। परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए। सुबह जब अन्य लोग घर पहुंचे तो सभी बेहोश पड़े थे। सभी को बूंदी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। जहर का असर अधिक होने के कारण पीड़ितों को अभी तक होश नहीं आया है। सूचना के बाद दबलाना थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खाने में मिलाया था जहर सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि दबलाना थाना क्षेत्र के धारगर्दी गांव से सूचना मिली थी। एक दुल्हन ने परिवार के 6 सदस्यों को जहर दे दिया। इस सूचना पर बूंदी अस्पताल पहुंचे जहां पता चला कि 23 अगस्त को धारगर्दी गांव निवासी दुर्गा शंकर गुर्जर से मंजू गुर्जर नाम की लड़की ने विवाह किया था। साथ ही घर से कई सामान गायब मिले। इस पूरी घटना में सभी के लिखित बयान लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

iPhone 16 के लॉन्च होते ही Apple के साथ हुआ ये कांड, सुनकर भड़क जाएंगे खरीददार

जहर खाने वाले पीड़ित

पहले भी दो बार हो चुकी है शादीपीड़ित स्वराज गुर्जर ने बताया कि लुटेरी दुल्हन मंजू गुर्जर बूंदी जिले की रहने वाली है और पहले भी दो बार शादी कर चुकी है। मंजू ने हमारे परिवार के ही दुर्गा शंकर से तीसरी शादी की थी। इससे पहले भी मंजू दो जगह इसी तरह घर से निकल चुकी थी। गत 22 अगस्त को दुर्गा शंकर ने मंजू गुर्जर का अपहरण कर लिया था, जिससे समाज में काफी रोष था। हमारे समाज में नाता प्रथा प्रचलित है। इस विवाद को लेकर पांच पटेलों ने पंचायत भी की थी, जिसमें नौ लाख रुपये में आम सहमति से झगड़ा सुलझाया गया था और नाता प्रथा के तहत 23 अगस्त को शादी कर दी गई थी।

iPhone 16 के लॉन्च होते ही Apple के साथ हुआ ये कांड, सुनकर भड़क जाएंगे खरीददार

जानकारी के अनुसार

जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन मंजू गुर्जर को इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक था। मंजू हर दिन अलग-अलग तरह की रील बनाकर लोगों को अपने जाल में फंसाती थी। परिवार के सदस्य स्वराज ने बताया कि पीड़ित दूल्हे दुर्गा शंकर को भी रील देखकर लुटेरी दुल्हन से प्यार हो गया और वह उसे भगाकर अपने घर ले आया। पीड़ित परिवार ने पुलिस से इन लुटेरी दुल्हनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जहर खाने वालों में रेशमा, कैलाश बाई, मुखराज, खान राम, दुर्गा शंकर और दिव्यांशु शामिल हैं।

अब इस मुस्लिम देश की खबर लेगा हिंदुस्तान, आतंकी हमले में भारतीय इजरायली सैनिक की मौत, जानें क्या है मणिपुर और मिजोरम से है रिश्ता?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT