होम / Mla Sanyam Lodha Remark on Gandhi Nehru Family हां, हम गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम हैं : संयम लोढ़ा

Mla Sanyam Lodha Remark on Gandhi Nehru Family हां, हम गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम हैं : संयम लोढ़ा

Amit Gupta • LAST UPDATED : March 23, 2022, 6:02 pm IST

Mla Sanyam Lodha Remark on Gandhi Nehru Family: राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस विधायक प्रताप खाचरियावास ने बुधवार को सिरोही के विधायक संयम लोढ़ा की “नेहरू-गांधी परिवार के गुलामों” वाली टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना करते हुए कहा कि जिस परिवार ने खुद देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, वह कभी किसी को अपनी गुलामी करने के लिए नहीं कहेगा।

Mla Sanyam Lodha Remark on Gandhi Nehru Family हां, हम गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम हैं : संयम लोढ़ा

संयम लोढ़ा, जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार भी हैं, ने मंगलवार को राजस्थान विधानसभा में बयान दिया, “हां, हम गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम हैं और हम उनकी आखिरी सांस तक उनके गुलाम रहेंगे।”

Also Read: झुक कर सलाम करने में क्या हर्ज है मगर, सर इतना मत झुकाओ कि दस्तार गिर पड़ें

गांधी-नेहरू परिवार ने ही भारत की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी : खाचरियावास

बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए खाचरियावास ने कहा, “गांधी-नेहरू परिवार ने ही भारत की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी और हमारी आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी। मोतीलाल नेहरू जी करोड़पति थे और उन्होंने आजादी के लिए करोड़ों रुपये दांव पर लगाए थे।”

Slaves of Gandhi-Nehru family: उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि जिस परिवार ने खुद हमारी आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, वह कभी किसी को अपनी गुलामी करने के लिए नहीं कह सकता।

Rajasthan Congress: संयम लोढ़ा ने कहा कि देश का निर्माण गांधी-नेहरू परिवार ने किया है इसलिए वे उनके गुलाम रहेंगे।
इस बीच, भाजपा नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि इस तरह से किसी की पूजा करने से लोकतंत्र में पार्टी की कमी हमेशा सामने आती है।

राठौर ने कहा, “यहां गांधी परिवार की पूजा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। यह सच है कि उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन इस तरह से उनकी पूजा करने से लोकतांत्रिक राष्ट्र में उनकी कमी का पता चलता है।”

Also Read : Punjab AG Will Take Only Rs 1 As Salary: सिर्फ 1 रुपए सैलरी के रूप में लेंगे पंजाब एजी

Read More: Bhagwant Mann Cabinet Decision : पंजाब में भरे जाएंगे 25 हजार खाली पद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT