होम / Udaipur Panther Attack: उदयपुर में पैंथर का आतंक! मंदिर के पुजारी समेत इतने को बनाया शिकार

Udaipur Panther Attack: उदयपुर में पैंथर का आतंक! मंदिर के पुजारी समेत इतने को बनाया शिकार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 3:05 pm IST
Udaipur Panther Attack: उदयपुर में पैंथर का आतंक! मंदिर के पुजारी समेत इतने को बनाया शिकार

Udaipur Panther Attack

India News  Rajasthan (इंडिया न्यूज) Udaipur Panther Attack: उदयपुर में पिछले 11 दिनों में पैंथर के हमलों से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही में उदयपुर के गोगुंदा में आदमखोर पैंथर ने दूसरा शिकार किया है। दरअसल,  मंदिर के पुजारी को पैंथर उठाकर जंगल में ले गया। इसके बाद पुजारी का शव मंदिर से थोड़ी दूरी पर पड़ा मिला। इलाके में लगातार हो रहे पैंथर के हमलों से ग्रामीणों में डर का माहौल है।

मंदिर के पुजारी पर हमला

वन विभाग के डीएफओ अजय चित्तौड़ मौके के लिए रवाना हो गए हैं। गोगुंदा एसडीएम डॉ. नरेश सोनी, तहसीलदार ओम सिंह लखावत, थानाधिकारी शैतान सिंह मौके के लिए रवाना हुए। बता दें कि पिछले 10 दिनों में यह लगातार छठी घटना है। यह पैंथर अब तक 25 किलोमीटर के इलाके में कुल 7 लोगों को अपना शिकार बना चुका है। रविवार सुबह चौथा तेंदुआ गोगुंदा इलाके के बाघदरा गांव में पकड़ा गया। यह वही जगह है जहां एक सप्ताह पहले तेंदुए ने खेत में एक बैल का शिकार किया था।

अब तक हमले में 7 की मौत

रविवार सुबह 6 बजे ग्राम प्रधान गणेशलाल सहित 4-5 ग्रामीणों ने पिंजरे में तेंदुए को देखा, जिसके बाद उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। रविवार सुबह चौथा तेंदुआ गोगुंदा क्षेत्र के बाघदरा गांव में पकड़ा गया। यह वह स्थान है, जहां एक सप्ताह पहले तेंदुए ने खेत में बैल का शिकार किया था। रविवार सुबह 6 बजे ग्राम प्रधान गणेशलाल सहित 4-5 ग्रामीणों ने पिंजरे में तेंदुए को देखा, जिसके बाद उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी।

विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तेंदुए को सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क लाया गया है। इससे पहले 23 सितंबर की रात को छाली ग्राम पंचायत के उमरिया गांव में दो अलग-अलग पिंजरों में दो तेंदुए पकड़े गए थे। वहीं, 27 सितंबर को देर रात मजावद ग्राम पंचायत के कुड़ाऊ गांव की भील बस्ती के पास एक तेंदुआ पिंजरे में पकड़ा गया था।

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम का फूटा गुस्सा, बोले- बेकार की बात…  

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT