होम / Politics News: किरोड़ी लाल मीणा से मिले कांग्रेस सांसद हरीश मीना, डिंपल मीणा हत्याकांड पर उठाए सवाल

Politics News: किरोड़ी लाल मीणा से मिले कांग्रेस सांसद हरीश मीना, डिंपल मीणा हत्याकांड पर उठाए सवाल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 20, 2024, 2:14 pm IST

Politics News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Politics News: राजस्थान की राजनीति में कांग्रेस सांसद हरीश मीना और किरोड़ी लाल मीना के चलते फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। बदा दें कि, कांग्रेस सांसद हरीश मीना ने किरोड़ी लाल मीना से उनके आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। ऐसे में राजस्थान की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सांसद हरीश मीना 10 वर्षीय मूक-बधिर बालिका डिंपल मीना की हत्या के मामले में किरोड़ी लाल मीना से चर्चा करने करौली जिले के हिंडौन सिटी पहुंचे हैं। यहां पर उन्होंने डिंपल मीना हत्याकांड मामले में बात की।

सांसद हरीश मीना ने हरीश मीना से मुलाकात की

इस मामले की सच्चाई भरतपुर रेंज आईजी राहुल प्रकाश ने उजागर की। जिसके बाद डिंपल मीना के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सबकी निगाहें उन पर टिकी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी डिंपल मीना को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई है। पिछले 3 महीने से जेल में बंद डिंपल मीना की हत्या के आरोपियों को अभी तक सजा नहीं सुनाई गई है। इसके चलते कांग्रेस सांसद हरीश मीना, भजनलाल जाटव, विधायक रामकेश मीना, इंदिरा मीना, मांगीलाल मीना, अनीता जाटव सहित अन्य सदस्य किरोड़ी लाल मीना से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

MP News: CM मोहन यादव आज कोलकाता में उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा, 8 देशों के कांसुलेट भी होंगे शामिल

डिंपल मीना हत्याकांड की जांच को लेकर जताई नाराजगी

डिंपल मीना हत्याकांड की जांच को लेकर सभी ने किरोड़ी लाल मीना से नाराजगी जताई है। उन्होंने यह भी कहा है कि निर्दोष को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। इस पर मंत्री ने पुलिस जांच पर भरोसा जताया है। उन्होंने इस मामले को लेकर गुरुवार यानी कल आईजी राहुल प्रकाश से हुई अपनी मुलाकात के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि कल हुई बातचीत में यह बात सामने आई है कि डिंपल मीना के परिजनों ने उसे जहर देकर मारा है। उसके साथ किसी तरह का कोई सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ है।

Rajasthan News: पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में हुआ बड़ा हादसा, मोर्टार बम फटने से कई तवान हुई घायल

क्या है डिंपल मीना मामला

आपको बता दें कि 9 मई को हिंडौन सिटी के नई मंडी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय मूक-बधिर बालिका डिंपल मीना को जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय लड़की किसी भी तरह का बयान देने की हालत में नहीं थी। उसे गंभीर हालत में जयपुर एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया था। जहां 20 मई को जयपुर के एसएमएस (SMS) अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई थी। माता-पिता और मामा ने साजिश रची थी।

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल का नया चुनावी दांव, जंतर मंतर पर ‘जनता की अदालत’ से देंगे भाजपा को चुनौती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Crime News: भारतपे के अशनीर ग्रोवर के रिश्तेदार दीपक गुप्ता गिरफ्तार, फिनटेक कंपनी संग किया विश्वासघात
Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Russia-Ukraine War: कड़कड़ाती ठंड में दिखेगा विध्वंसक घमासान! जेलेंस्की ने अब EU के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान, पुतिन की उड़ी नींद
Chhattisgarh News: रनवे पर उतरते समय लड़खड़ाया विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जान
किन-किन खाने वाले पदार्थो में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी? कही आप भी इन चीजों से बेखबर तो नहीं!
Jehanabad News: श्रम अधिकारी के वाहन ने 3 लोगों को कुचला! 2 की मौत, 1 गंभीर
Shahpura News: शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती के आरोप, जानें पूरा मामला
ADVERTISEMENT