होम / Politics News: साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोली- "नाच ना आवे, आंगन टेढ़ा"

Politics News: साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोली- "नाच ना आवे, आंगन टेढ़ा"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 21, 2024, 2:31 pm IST

Politics News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Politics News: राजस्थान की राजनीति में फिर एक बार बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया। दरअसल भाजपा की पूर्व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कल देर रात भाजपा के सदस्यता अभियान को बढ़ावा देने के लिए सीकर आई । यहां वे श्रीमाधोपुर स्थित सीताराम बाबा बावड़ी आश्रम पहुंचीं। आश्रम पहुंचने पर साध्वी का महामंडलेश्वर ओंकारदास जी महाराज ने स्वागत किया। इसके बाद आज यानी शनिवार को उन्होंने खाटूश्याम में बाबा श्याम के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने सालासर दरबार में माथा टेका। आश्रम पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को सही ठहराया। इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान के उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा भी किया।

सभी दलों को मिलकर करना चाहिए समर्थन

एक राष्ट्र एक चुनाव पर BJP नेता साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, सभी दलों को मिलकर इसका समर्थन करना चाहिए। ताकी इससे देश का बहुत बड़ा आर्थिक बजट बच सके। सभी को मिलकर इसका समर्थन करना चाहिए। लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने चाहिए और स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव एक साथ होने चाहिए। इसमें यह भी प्रावधान है कि अगर कोई सरकार अल्पमत में आती है तो बचे हुए कार्यकाल के लिए दोबारा चुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के बयानों पर भी बात की।

Mathura News: मथुरा पेड़ काटने के मामले पर CM ने लिया संज्ञान, वन विभाग के बाद अब हुई दूसरी FIR

राहुल गांधी पर निशाना

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर तंज कसते हुए कहा कि, , “नाच नहीं सकते तो आंगन टेढ़ा है…” इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “आतंकवादियों की मौत पर कौन शोक मनाता है? राम मंदिर न बने इसके लिए कोर्ट में कौन खड़ा होता है? देश में कहीं भी कोई घटना होती है तो प्रियंका और राहुल गांधी वहां पहुंच जाते हैं।  लेकिन वे पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसके बाद नृशंस हत्या के घटनास्थल पर अभी तक नहीं पहुंचे हैं।

ये थी महाभारत की वो 3 गुमनाम महिलाएं, जो अगर न होती तो न रहता पांडव न होता कौरव!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT