होम / Rajasthan By-Election: बीजपी ने विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए खेला बड़ा दांव, इन 4 नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan By-Election: बीजपी ने विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए खेला बड़ा दांव, इन 4 नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 19, 2024, 6:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan By-Election: बीजपी ने विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए खेला बड़ा दांव, इन 4 नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan By-Election: प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और सीएम भजनलाल शर्मा

India News RJ (इंडिया न्यूज)Rajasthan By-Election: राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी जोर-शोर से तैयारी में जुटी हुई है। पार्टी के नेता और संगठन पूरी ताकत से इस चुनाव में जुटे हुए हैं। क्योंकि यह राज्य की भजनलाल सरकार के लिए लिटमस टेस्ट है। 7 सीटों में से बीजेपी के खाते में सिर्फ एक सीट थी। लेकिन अब राज्य में सरकार होने की वजह से उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतना पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। इसी के चलते बीजेपी हर कदम बेहद सावधानी से उठा रही है।

Himachal Homestay: सुक्खू सरकार ने होम स्टे के नियमों में किया बदलाव, अब बाहरी लोग …

भाजपा ने नियुक्त किए चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी

उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने शनिवार को चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी की नियुक्ति कर दी है। इसका पत्र जारी कर दिया गया है। पार्टी की ओर से जारी पत्र में प्रदेश के चार नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान भाजपा ने उपचुनाव के लिए चार नेताओं को चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है। भाजपा ने नारायण पंचारिया को प्रदेश चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है। इसके अलावा हरिराम रिणवा, दामोदर अग्रवाल और सुशील कटारा को सह चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है।

मालूम हो कि इससे पहले कांग्रेस ने भी उपचुनाव वाली सभी सात सीटों के लिए चुनाव प्रभारी नियुक्त किए थे। कांग्रेस ने सभी सात सीटों पर चार-चार नेताओं को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया था।

Rajasthan News: सलीम खान के आरोपों पर भड़का बिश्नोई समाज, देवेंद्र बूड़िया बोले- ‘सलमान का परिवार दूसरी बार …’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT