होम / Rajasthan By-election: कांग्रेस सांसद मुरारीलाल मीणा का छलका दर्द, पायलट को लेकर कही ये बात

Rajasthan By-election: कांग्रेस सांसद मुरारीलाल मीणा का छलका दर्द, पायलट को लेकर कही ये बात

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 20, 2024, 3:57 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan By-election: कांग्रेस सांसद मुरारीलाल मीणा का छलका दर्द, पायलट को लेकर कही ये बात

Rajasthan By-election

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan By-election:  राजस्थान में आने वाले उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। चुनावी मैदान में उतरने के लए सभी प्रत्याशियों ने कमर भी कम ली है। जहां इसी कड़ी में दौसा विधानसभा सीट पर कांग्रेस के भीतर टिकट की दौड़ तेज हो गई है, और कई दावेदारों ने अपने बायोडाटा पर्यवेक्षकों के सामने पेश किए हैं। इस स्थिति में सांसद मुरारीलाल मीणा ने कहा कि अलग-अलग दावेदारी करने वाले नेता पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। उनका मानना है कि अगर पार्टी एकमत होकर एक प्रस्ताव आलाकमान को भेजती, तो स्थिति बेहतर होती, जैसा कि नवलकिशोर शर्मा और राजेश पायलट के समय हुआ करता था।

छलके मुरारीलाल मीणा के आंसू

विधायक रफीक खान ने स्पष्ट किया कि पार्टी केवल उस उम्मीदवार को टिकट देगी जिसे जीतने की सबसे अधिक संभावना होगी। इसके साथ ही, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जितने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। वहीं, कांग्रेस के नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने SC/ST मतदाताओं की संख्या का जिक्र करते हुए संकेत दिया कि इस बार भी SC समुदाय के उम्मीदवार को ही प्राथमिकता मिल सकती है, हालांकि अन्य वर्गों पर भी विचार किया जाएगा।

Alwar News : साइबर अपराधों पर लगाम लगाने के लिए साइबर सेल ने दिखाई सख्ती, हजारों नंबर किए बंद

पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने कहा कि पर्यवेक्षकों का काम केवल बायोडाटा लेना है और टिकट का अंतिम फैसला कांग्रेस आलाकमान करेगा। बंद कमरे में को-ऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों ने रायशुमारी की, लेकिन टिकट किसे मिलेगा, इसे लेकर स्पष्टता अभी भी नहीं है।

नॉक नॉक कर साइंटिस्ट के घर में घुसा नकली कोरियर वाला, फिर जो हुआ…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT