होम / Rajasthan By Election: 8 करोड़ रुपये में टिकट बेचने के आरोप पर बोले सांसद हरीश मीणा, कही ये बड़ी बात

Rajasthan By Election: 8 करोड़ रुपये में टिकट बेचने के आरोप पर बोले सांसद हरीश मीणा, कही ये बड़ी बात

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:17 am IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan By Election: 8 करोड़ रुपये में टिकट बेचने के आरोप पर बोले सांसद हरीश मीणा, कही ये बड़ी बात

Rajasthan By Election

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Rajasthan By Election:  राजस्थान के टोंक जिले में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। जहां इसी कड़ी में  टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के. सी. मीणा के नामांकन को लेकर विवाद गर्मा गया है। कांग्रेस के सांसद हरीश मीणा पर पार्टी के बागी नेता नरेश मीणा ने 8 करोड़ रुपये में टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया, जिसका जवाब देते हुए हरीश मीणा ने कहा कि राजनीति में इस तरह के आरोप सामान्य हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि टिकट बंटवारे का फैसला संगठन और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के स्तर पर होता है, और इसमें सांसदों की कोई विशेष भूमिका नहीं होती।

हरीश मीणा ने कही ये बात

हरीश मीणा ने कहा कि पार्टी में कई लोग टिकट के लिए आवेदन करते हैं, पर चयन केवल एक उम्मीदवार का होता है। विरोध की स्थिति में इसे मैनेज करने की बात भी उन्होंने कही। साथ ही, उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता उम्मीदवार की जाति या धर्म से अधिक उसकी योग्यता और सरल स्वभाव पर रहेगी।
बागी नेता नरेश मीणा ने इस मुद्दे को और तूल देते हुए देवली-उनियारा सीट से नामांकन दाखिल कर कांग्रेस की स्थिति को चुनौती दी है। उन्हें हनुमान बेनीवाल और अन्य नेताओं से भी समर्थन प्राप्त हो गया है, जिससे आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए चुनौतियां बढ़ सकती हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT