होम / Rajasthan Crime: शिक्षक ने प्रिंसिपल पर लगाए हरकत करने के आरोप, वायरल ऑडियो ने उड़ाए होश

Rajasthan Crime: शिक्षक ने प्रिंसिपल पर लगाए हरकत करने के आरोप, वायरल ऑडियो ने उड़ाए होश

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 19, 2024, 11:18 am IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan Crime: शिक्षक ने प्रिंसिपल पर लगाए हरकत करने के आरोप, वायरल ऑडियो ने उड़ाए होश

Rajasthan Crime

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime:  राजस्थान के करौली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल श्रीमहावीरजी के महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय की प्रधानाचार्या पर एक व्याख्याता, डॉ. अमृतलाल मीणा, ने गंभीर आरोप लगाए हैं। डॉ. मीणा का कहना है कि 16 अक्टूबर को प्रधानाचार्य मुकुट गुर्जर ने उन्हें कमरे में बंद कर गंदी हरकत और गाली-गलौज की। उन्होंने इस घटनाक्रम का ऑडियो भी रिकॉर्ड किया है और मामले की शिकायत जिला कलेक्टर, शिक्षा मंत्री और अन्य अधिकारियों से की है।

क्या है पूरा मामला?  

डॉ. मीणा का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने अन्य शिक्षकों को कमरे से बाहर निकालकर उन्हें अकेले बंद कर दिया। बाद में, जब वे प्रधानाचार्य से अपनी गलती जानने गए, तो उनके साथ अभद्रता की गई और मारपीट की धमकी दी गई।

Cyclone Dana Alert:भारत पर आने वाला है इतना बड़ा खतरा, भयानक बवंडर मचाएगा ऐसी तबाही, हो गई रूह कपाने वाली भविष्यवाणी

प्रधानाचार्य पर हरकत करने का आरोप

वहीं, प्रधानाचार्य मुकुट गुर्जर ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि डॉ. मीणा विद्यालय समय में अन्य स्टाफ के खिलाफ अनावश्यक टिप्पणी करते हैं और महिलाओं के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करते हैं। हिंडौन के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद्र मीणा ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच की जा रही है और 7 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी।

Bihar News: करोड़ों की संपत्ति पर कार्रवाई! IAS संजीव हंस की प्रॉपर्टी पर उठें हैं कई सवाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT