होम / Rajasthan Dy CM: बेटे के वायरल वीडियो पर बोले प्रेमचंद बैरवा , कहा- "बच्चों का गाड़ी में बैठकर घुमना गलत बात नहीं "

Rajasthan Dy CM: बेटे के वायरल वीडियो पर बोले प्रेमचंद बैरवा , कहा- "बच्चों का गाड़ी में बैठकर घुमना गलत बात नहीं "

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 27, 2024, 3:15 pm IST
Rajasthan Dy CM:  बेटे के वायरल वीडियो पर बोले प्रेमचंद बैरवा ,  कहा-

Rajasthan Dy CM

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Dy CM:  राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा के बेटे का कार चलाते हुए एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस मामले पर शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने जयपुर पुलिस की एस्कॉर्ट पर अपना रुख स्पष्ट किया है।

बेटे की वायरल रील पर प्रेमचंद बैरवा का बयान बैरवा ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘बच्चों का कार में घूमना गलत नहीं है। वीडियो में मेरा बेटा नजर आ रहा है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यह मेरा सौभाग्य है कि पीएम मोदी ने मुझ जैसे व्यक्ति को उपमुख्यमंत्री बनाया है। इसके बाद मेरे बेटे को भी महंगी कारों में बैठने का मौका मिल रहा है। उसने अच्छी कारें भी देखी हैं। मेरा बेटा सीनियर स्कूल में पढ़ता है। वह अपने स्कूल के दोस्तों के साथ गया था। मेरा बेटा अभी 18 साल का भी नहीं है। बेटे को कोई कार एस्कॉर्ट नहीं कर रही थी, बल्कि वह कार सुरक्षा के लिए पीछे चल रही थी। अगर कोई इसे बेवजह हाइप देता है तो यह उसकी मर्जी है।

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट हुआ जारी ! जानें मौसम का पूरा हाल

जयपुर पुलिस की एस्कॉर्ट पर उठ रहे सवाल

वायरल वीडियो में प्रेमचंद बैरवा का बेटा अपने दोस्तों के साथ लग्जरी कार में बैठा नजर आ रहा है. यह वीडियो जयपुर के आमेर इलाके में शूट किया गया है. सोशल मीडिया पर लोग मंत्री के बेटे को मिली एस्कॉर्ट और ट्रैफिक नियमों की अनदेखी को लेकर सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस नेताओं ने भी कहा है कि मंत्री का बेटा किस आधार पर मंत्री को मिली एस्कॉर्ट का इस्तेमाल कर रहा है? परिवार को सिर्फ विशेष परिस्थितियों में या किसी तरह की खुफिया रिपोर्ट के आधार पर ही सुरक्षा दी जाती है. जयपुर पुलिस की गाड़ी किसके आदेश पर मंत्री के बेटे की गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रही है?

Delhi PWD Roads: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, ‘अब मैं आ गया हूं दिल्ली के रुके काम…’

‘किसी ट्रैफिक नियम का उल्लंघन नहीं हुआ’

सवाल ट्रैफिक नियमों को लेकर भी है, क्योंकि बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलाना कानूनी तौर पर गलत है। ट्रैफिक नियमों के तहत साल 1995 के बाद सभी वाहनों में सीट बेल्ट अनिवार्य है। इसके अलावा परिवहन विभाग की अनुमति के बिना वाहन की बॉडी को मॉडिफाई करना भी नियमों के खिलाफ है।  बिना HSRP नंबर प्लेट के वाहन चलाना भी नियमों के खिलाफ है। हालांकि इन सवालों पर मंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि किसी भी तरह से यातायात नियमों का उल्लंघन नहीं किया गया है।

Chhattisgarh Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर टाइल्स मिस्त्री की मौत, आरोपी हुआ गिरफ्तार

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT