होम / Rajasthan News: भीलवाड़ा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 लाख रुपये के रिश्वत केस में ASI को दबोचा

Rajasthan News: भीलवाड़ा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 5 लाख रुपये के रिश्वत केस में ASI को दबोचा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 1, 2024, 11:11 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज), Rajasthan News: भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसीबी ने एएसआई नेतराम को ट्रैप किया है। एसीबी ने रिवर्स ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। सामने आई जानकारी के अनुसार एएसआई ने रिश्वत के तौर पर 5 लाख रुपए लिए थे। ऐसे में एक लाख रुपए लौटाते समय एसीबी ने एएसआई को गिरफ्तार कर लिया।

इस हिंदू एक्टर ने 8 साल बड़ी मुस्लिम एक्ट्रेस से की शादी, लव स्टोरी जान सबने कहा ये तो…

मामले में भीलवाड़ा एएसपी ने क्या कहा?

एसीबी भीलवाड़ा के एएसपी ब्रजराज सिंह ने बताया कि परिवादी ने रिपोर्ट दी कि 10 अगस्त को उसका बेटा कार से आ रहा था, तभी रायला के पास एएसआई नेतराम, ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति ने उसे रोक लिया। कार की तलाशी के दौरान उसमें तीन लाख साठ हजार रुपए की रकम मिली। बेटे ने बताया कि वह यह रकम अपने किसी जानकार से लेकर आया है। इस पर पुलिसकर्मियों ने बेटे को केस में फंसाने की धमकी दी और जबरन रकम रख ली। परिवादी का कहना है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने उससे एक लाख चालीस हजार रुपए और मांगे। रकम न देने पर उसे धमकाया। उसने यह रकम भी आरोपी नेतराम को दे दी। परिवादी ने आरोप लगाया कि कुछ दिन बाद पुलिसकर्मी दो लाख रुपए और मांगने लगे।

रिकॉर्डिंग की डर से एक लाख लौटा रहा था ASI

एएसपी सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों की बार-बार की मांग से परिवादी और उसका बेटा डर गया। आरोपी पुलिसकर्मी ने वॉट्सऐप कॉल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। संभवत: पुलिसकर्मियों को इसकी भनक लग गई। वे डर गए और रिश्वत की रकम लौटाने के लिए परिवादी और उसके बेटे से संपर्क करने लगे। इसी बीच परिवादी एसीबी के पास आ गया। एसीबी ने परिवादी की शिकायत का सत्यापन किया। इसके बाद एसीबी ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

एएसपी ने बताया कि आरोपी नेतराम ने रविवार शाम को परिवादी को गुलाबपुरा स्थित 29 मिल चौराहा चौकी पर बुलाया और एक लाख रुपए वापस देते हुए कहा कि जो पहले हुआ सो हो गया, अब यह एक लाख रुपए रख लो। यहां मौजूद एसीबी की टीम ने उसे घेर लिया और आरोपी पुलिसकर्मी नेतराम को गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि आरोपी एएसआई के बिजयनगर स्थित आवास की तलाशी ली जा रही है।

DRDO में अपरेंटिसशिप पदों पर निकली बंपर भर्ती, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT