होम / Rajasthan News: राजस्थान में एक बार फिर रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप

Rajasthan News: राजस्थान में एक बार फिर रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 24, 2024, 9:47 pm IST

Rajasthan News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: चार दिन पहले 12 वर्षीय नाबालिग ने अपनी स्कूल टीचर को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। जिस पर स्कूल टीचर ने नाबालिग की मां को बुलाकर समझाया।

चूरू जिले में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आई है। रतनगढ़ थाने के एक गांव में 12 साल की नाबालिग के साथ सौतेले पिता और सौतेले भाई पर रेप करने का आरोप लगा है। गांव के लोगों द्वारा सूचना मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम मौके पर पहुंची। चाइल्ड हेल्पलाइन टीम ने पुलिस टीम के साथ मिलकर नाबालिग लड़की का रेस्क्यू किया। चाइल्ड हेल्प लाइन टीम के ऑफिस में लाकर काउंसलर वर्षा कंवर ने नाबालिग की काउंसलिंग की।

5 साल से लिव-इन में

चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि नाबालिग की काउंसलिंग के दौरान पता चला कि उसकी मां करीब 5 साल से लिव-इन में रतनगढ़ तहसील के एक गांव में एक युवक के साथ रहती है। वह तीन बहने है। नाबालिग उनमें सबसे छोटी है। जो गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा है। उसके सौतेले भाई ने भी उसके साथ गंदी हरकत करते हुए रेप किया।

घिनौनी वारदात को अंजाम

इस घटना के बाद पिछले वर्ष नवम्बर महीने में सौतेला भाई काम करने के लिए पूणे चला गया। इसके बाद 8 माह से लगातार उसके साथ सौतेला पिता ने रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम देता रहा है। चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि अब नाबालिग का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया जायेगा। जिसके बाद बाल कल्याण समिति में पेश किया जायेगा। नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

मां को बुलाकर समझाया

काउंसलिंग में सामने आया कि चार दिन पहले बारह साल की नाबालिग ने अपने स्कूल टीचर को साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। जिस पर स्कूल के टीचर ने नाबालिग की मां को बुलाकर समझाया। जिस पर नाबालिग की मां ने नाबालिग लड़की का ध्यान रखने की बात कही। मगर इसी दौरान गांव के लोगों द्वारा घटना की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन को दी, जिस पर चाइल्ड हैल्प लाइन टीम को सूचना दी।

Jaipur News: जहा खिंचाई थी फोटो वहीं मिली लाश, सरोवर में डूबने से मासूम की मौत

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT