होम / Rajasthan News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का कल उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Rajasthan News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का कल उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 11, 2023, 2:36 pm IST

दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिए जयपुर जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली से जयपुर की दूरी अब कम हो गई है। प्रधानमंत्री राजस्थान के दौसा में 18,100 करोड़ रुपए से अधिक की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। पीएम के इस कार्यक्रम के ठीक दो दिन पहले शुक्रवार (10 फरवरी) को राजस्थान सरकार ने बजट जारी किया है।

 

पीएम मोदी की दौसा में 12 फरवरी को बड़ी जनसभा होगी, जिसके लिए दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के धनावड़ रेस्ट एरिया के पास बड़ा डोम और सभा स्थल तैयार करवाया जा रहा है। एनएचएआई के इस कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह आदि मौजूद रहेंगे।

 

Image

पीएम मोदी पर लगे राजनीति के आरोप

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम के इस दौरे को लेकर बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी रविवार को पीएम मोदी की प्रस्तावित यात्रा का राजनीतिकरण कर रही है।

उन्होनें आगे कहा कि मैंने सुना है कि यहां पर एक बड़ा कार्यक्रम था, हम एक मंच पर आ सकते थे वे जानते थे कि मैं पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना( ईआरसीपी )का मुद्दा उठाऊंगा, मैं समझता हूं कि इससे बचने के लिए पीएमओ और इसमें शामिल अन्य लोग, राज्य के नेता जो केंद्रीय मंत्री हैं (प्रधानमंत्री से) कहते कि आपने एक स्थान चुना है जो ईआरसीपी के अंतर्गत आता है इसलिए इसे बदल दें।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT