होम / Rajasthan News: दो समुदाय के बीच बवाल! कई गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, जानें पूरा मामला

Rajasthan News: दो समुदाय के बीच बवाल! कई गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 27, 2024, 10:04 am IST

Rajasthan News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:  राजस्थान के राजसमंद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजसमंद जिले के राजनगर कस्बे में गुरुवार देर रात दो समुदायों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद छिड़ गया। देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साई भीड़ ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और हल्का बल प्रयोग करते हुए मामले को शांत कराया।

मामला शांत रहे इसके लिए पुलिस ने घटना स्थल पर पहले ही देर रात कई थानों का जाप्ता तैनात कर दिया था, ताकी ऐसी घटना की स्थिती फिर से ना हो। हालांकि सुबह होने तक कोई भी किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई।

MP Weather Updates: मानसून का यू-टर्न, मध्य प्रदेश के 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

दो युवकों को घेरकर बुरी तरह पीटा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो समुदायों के बीच हातापाई झगड़े से हुई थी, जिसके बाद समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने मिलकर दो लोगों को घेर लिया और उनके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। झगड़े में में कृष्ण और राहुल नाम के दो लड़कों को गंभीर चोटें आई है। वहीं घटना से नाराज यहां के लोगों ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर राजनगर थाने का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

MP Ujjain News: उज्जैन बना धार्मिक पर्यटन का केंद्र, महाकाल लोक बनने के बाद श्रद्धालुओं की संख्या में भारी वृद्धि

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT