होम / Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 21, 2024, 12:49 pm IST

Rajasthan News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:  राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में उस वक्त हाहाकार मच गया जब युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दरअसल ये पूरा मामला चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन स्थित आरएनटी कॉलेज का है। यहां आरएनटी कॉलेज के छात्रावास में एक छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद यहां सनसनी फैल गई। फिलहाल शव को न अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। छात्रा ने जीवन लीला क्यो समाप्त की इसका अभी पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच जारी है। कपासन स्थित आरएनटी कॉलेज में कृषि स्नातक के पहली साल में ही था

कमरे में फंदे से लटका मिला शव

मृत छात्रा का रूम पार्टनर गेम खेलने के लिए बाहर गया हुआ था। लेकिन उसे क्या पता था जब वो वापस आएगा तो उसे कमरे में अपने दोस्त का शव मिलेगा। जब वह वापस कमरे पर लौटा तो उसने कमरा अंदर से बंद पाया। इस पर छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर कॉलेज प्रशासन के लोग पहुंचे। कॉलेज प्रशासन ने ताला तोड़कर दरवाजा खोल। दरवाजा खौलते ही अंदर का नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। कमरे के अंदर राहुल का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

समुद्र की गहराई में वैज्ञानिक, अचानक तैरता मिला ‘दैत्य’ का…., छूटने लगे प्राण!

घटना के तुरंत बाद कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कपासन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाा गया। जिसके बाद परिवार वालों को उसके मरने की खबर दी गई।

तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले पर भड़के महंत परमहंस दास, चेतावनी देते हुए बोले- हथियार उठाने को मजबूर न…

2 दिन पहले घर से था लौटा

शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला था कि, मृतक छात्र अजमेर जिले के पुष्कर थाना इलाके के मोतीसर का रहने वाला था। 18 सितंबर को ही घर से छात्र कॉलेज आया था। लेकिन घर आने के 2 दिन बाद ही उसने अपनी जीवन लीला क्यो समाप्त कर ली इसका अभी तक पता नहीं चला है। कपासन तहसीलदार और पुलिस की मौजूदगी में कॉलेज प्रशानस और मृतक छात्रा के परिवार के साथ बातचीत की गई। लेकिन छात्रा ने आत्महत्या का कदम क्यो उठाया इसके बारे में पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT