होम / Rajasthan News: परिवार जिसका 10 सालों से करता रहा श्राद्ध, जिंदा देख फूट-फूट कर रोने लगा परिवार

Rajasthan News: परिवार जिसका 10 सालों से करता रहा श्राद्ध, जिंदा देख फूट-फूट कर रोने लगा परिवार

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 6, 2024, 11:19 am IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan News:  परिवार जिसका 10 सालों से करता रहा श्राद्ध, जिंदा देख फूट-फूट कर रोने लगा परिवार

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:  राजस्थान के भरतपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसका परिवार 10 सालों से श्राद्ध करता रहा वो अचानक जिंदा हो गया। और जब परिवार से मिला तो परिवार फूट-फूट कर रोने लगा। 10 साल से पिंडदान कर रहे एक परिवार का सदस्य अचानक जिंदा मिला है। रतपुर के अपना घर आश्रम का यह पूरा मामला बताया जा रहा है। यहां यूपी के दशरथ 10 साल से रह रहा था। शख्स का परिवार 10 सालों से पिंडदान कर रहे थे।

भरतपुर स्थित अपना आश्रम में मिला दशरथ

दशरथ उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अमलोहरा गांव के रहने वाले हैं। घरावालों को शख्स के बार में जानकारी मिली थी उनके परिवार का एक शख्स यहां आश्रम में रह रहा है। जिंदा होने की खबर मिली तो वे अमलोहरा से सीधे भरतपुर स्थित अपना आश्रम पहुंचे। आश्रम में दशरथ को देख परिवार वालों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ऐसी क्या खासियत थी द्रौपदी में जो उसके शरीर से निकलती थी मादक सुगंध…और रानियों को क्यों नहीं मिला था ये वरदान?

10 साल पहले हो गया था गायब

दशरथ की पत्नी समेत तीन बच्चे हैं। अन्य परिजनों ने बताया कि दशरथ की पत्नी समेत तीन बच्चे हैं। इनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं। इनमें से छोटे बेटे की बीमारी के चलते मौत हो गई। दूसरा बेटा, बेटी और उसकी पत्नी उसके छोटे भाई के पास रहते हैं।

ग्राम प्रधान ने दशरथ के जीवित होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद शनिवार को परिजन दशरथ से मिलने अपना घर आश्रम पहुंचे। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उन्होंने 10 साल पहले मृत समझे गए दशरथ को अपने सामने जीवित खड़ा देखा।

दिल्ली में भगवान राम की किरदार निभा रहा था कलाकार, तभी आ गया हार्ट अटैक, मचा बवाल  

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT