होम / Rajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा? इस पर विधि मंत्री जोगाराम ने कही ये बड़ी बात

Rajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा? इस पर विधि मंत्री जोगाराम ने कही ये बड़ी बात

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा? इस पर विधि मंत्री जोगाराम ने कही ये बड़ी बात

Rajasthan SI Paper Leak

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan SI Paper Leak:  विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि उनकी रिपोर्ट केवल सच है और इसमें कोई सिफारिश शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी पक्षों को सुनने के बाद यह रिपोर्ट तैयार की गई है। एसओजी की जांच और विधि विभाग की राय को ध्यान में रखते हुए पीड़ित विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों से भी बातचीत की गई है।

भर्ती परीक्षा को रद्द किया जाए या नहीं?

विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने स्पष्ट किया कि एसआई भर्ती परीक्षा के संबंध में निर्णय लेना मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि उनकी समिति ने सभी सदस्यों की एकमत से रिपोर्ट तैयार की है, जिसे मुख्यमंत्री को सौंपा गया है। पटेल ने बताया कि वह खुद इस मामले में कोई फैसला नहीं ले सकते, और यह पूरी तरह से मुख्यमंत्री पर निर्भर है कि भर्ती परीक्षा को रद्द किया जाए या नहीं।

अगर सूखी तुलसी की लकड़ी से कर लिए ये उपाय, तो मां लक्ष्मी करेंगी अपार धन की बरसात!

पटेल ने यह भी बताया कि कुछ विद्यार्थियों ने ईमानदारी से परीक्षा दी है, जबकि कुछ ने अनुचित तरीकों से परीक्षा उत्तीर्ण की है। सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए रिपोर्ट तैयार की गई है CM ने जांच के लिए मंत्रीमंडल कमेटी का गठन किया था । मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि एसआई भर्ती परीक्षा में हुई धांधली का सच क्या है इसकी जांच की जाए और ये सीएम भजनलाल सरकार के हाथ में है।

Delhi Electricity Connection: दिल्ली सरकार ने खत्म की NOC की अनिवार्यता, लाखों लोगों को मिली राहत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT