होम / Road Accident: खाटू श्याम से लौट रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Road Accident: खाटू श्याम से लौट रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 15, 2024, 9:30 am IST

Road Accident

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident:  राजस्थान के जयपुर नेशनल हाईवे पर आज भीषण सड़क हादसा हो गया। सुबह करीब साढ़े चार बजे अज्ञात वाहन ने इको कार को टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। मशीनरी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मशीन पर मौजूद सामान को कब्जे में लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

जांच पड़ताल जारी 

पुलिस अब कार को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है, क्योंकि पुलिस ने बताया है कि टक्कर लगने से हादसा हुआ है। टक्कर लगने से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई है। हादसे का मामला दर्ज कर लिया गया है। घायल और मृतक उत्तर प्रदेश के बद्री के रहने वाले हैं। एएसपी उमा शर्मा ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि जयपुर नेशनल हाईवे पर गांव हिंडोली के पास सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त कार मिली है। बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में लोग घूम रहे थे।

पारिवारिक मोहमाया और ऐश-ओ-आराम छोड़ कैसे साधु बने CM योगी? खुद सुनाई आपबीती

कुछ लोग पास में ही लेटे हुए थे, जिनमें से 6 लोगों की मशीन पर ही मौत हो गई। चालक ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के देवास शहर का रहने वाला है। वे दर्शन-पूजन के लिए खाटू श्याम मंदिर जा रहे थे, लेकिन जब वे हिंडोली के पास एक गांव में पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सड़क से उतरकर भाग गई। टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

गठिया, जोड़ों के दर्द, लकवा, पथरी 300 से ज्यादा बीमारियों का काल है ये एक पौधा, मिलेगा आराम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT