होम / Road Accident: राजस्थान में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, मौके पर कई लोगों की मौत; जानें पूरा मामला

Road Accident: राजस्थान में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, मौके पर कई लोगों की मौत; जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 24, 2024, 11:24 am IST
ADVERTISEMENT
Road Accident: राजस्थान में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा,  मौके पर कई लोगों की मौत; जानें पूरा मामला

Road Accident

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Road Accident:  राजस्थान के सिरोही जिले से दिल दहला देने वाले हादसे का मामला सामने आया है। सिरोही जिले में गुरुवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार की भीषण टक्कर हो गई। जिसमे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ।  यह हादसा फलौदी के खारा गांव के एक ही परिवार के सदस्यों के साथ हुआ, जो गुजरात से लौट रहे थे।

क्या है पूरा मामला? 

हादसा सिरोही के सारणेश्वर पुलिया और सारणेश्वर मंदिर के बीच हुआ, जब कार का अगला टायर अचानक फट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर नाले में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।

जिला कलक्टर ने  हादसे पर जताया दुख

जिला कलक्टर, एसपी और अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे पर दुख जताया। घायल महिला का उपचार जारी है, लेकिन उसकी हालत गंभीर नहीं बताई जा रही है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी जा चुकी है, और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

2023 से अब तक हो चुके कितने हादसे?

राजस्थान में आए दिन सड़क हादसे होते रहते है।  राजस्थान में सड़क हादसों में हुई मौतों की संख्या लगातार बदलती रहती है। सूत्रों  के हवाले से पता चला है कि,   हाल के आंकड़ों के अनुसार, 2023 में राज्य में लगभग 5,000 से अधिक सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं, जिनमें सैकड़ों लोगों की जान गई है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT