होम / Shahpura News: शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती के आरोप, जानें पूरा मामला

Shahpura News: शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती के आरोप, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 20, 2024, 3:57 pm IST

Shahpura News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Shahpura News: राजस्थान के शाहपुरा में उस वक्त हाहाकर मच गया जब गणेश पंडाल में मृत पशु के कुछ टुकड़े मिले। दरअसल शाहपुरा में गणेश पंडाल में तीन दिन पहले मरे हुए जानवरों के कुछ टुकटे को लेकर मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रशासन ने अपनी ओर से मामला सुलझाने की कोशिश भी की। वहीं अब शाहपुरा से BJP विधायक डॉक्टर लालाराम बैरवा ने अपनी ही सरकार पर आरोप लगाए है।

पुलिस की समझाइश पर उठाये सवाल

इस पूरे मामले में महिला को भी दबोचा गया था। कलेक्टर और SP दोनों ने बात भी की थी। कलेक्टर राजेंद्र सिंह और SP जेश कावट की पहल पर कराई कई कार्रवाई पर सवाल खड़े किए है। बिना जांच के मामले को दबा दिया गया है जोकि गलत है। ऐसे में उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की है।

मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो

ऐसे में अब शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने इस मामले के बाद प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए है। आरोप भी लगाए है। मामले को लेकर विधायक का कहना है कि,कि प्रशासन ने बिना सही से जांच किए मामले को बंद कर दिया गया।

Tirupati Balaji: तिरुपति प्रसाद मामले में गिरिराज सिंह ने की CBI जांच की मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT