होम / Sikar News: चोरों के हौसले बुलंद! दिनदहाड़े दो जगह लूट की वारदात को दिया अंजाम

Sikar News: चोरों के हौसले बुलंद! दिनदहाड़े दो जगह लूट की वारदात को दिया अंजाम

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 21, 2024, 2:54 pm IST

Sikar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sikar News: सीकर जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दिनदहाड़े चोर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। चोरों ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। पहली वारदात रींगस कस्बे में हुई। सीकर जिले के रींगस कस्बे के खाटू मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक श्याम भक्त से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने श्याम भक्त के हाथ में पहने सोने के कंगन के साथ ही कार की चाबी भी छीन ली। पीड़ित श्याम भक्त दिल्ली निवासी मनोज कुमार खन्ना ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ खाटूश्यामजी जाने के लिए खड़ा था और जयपुर से आ रहे अपने भाई का इंतजार कर रहा था। इस दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उसके हाथ में पहने सोने के कंगन छीनने का प्रयास किया। सूचना मिलने पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल श्याम श्रद्धा को रींगस सीएचसी में उपचार कराया और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Cm Sukhu News: सीएम सुक्खू की अचानक बिगड़ी तबीयत, जांच के लिए पहुंचे आस्पताल

दूसरी वारदात सीकर शहर में हुई। सीकर शहर में दिनदहाड़े करीब साढ़े चार लाख रुपए कीमत का सोने का कंगन लूट लिया गया। लूट की वारदात आनंद नगर निवासी सुशील पोद्दार के साथ हुई। जानकारी के अनुसार आनंद नगर निवासी सुशील पोद्दार ने बताया कि वह औद्योगिक क्षेत्र स्थित अपनी फैक्ट्री से कर्मचारियों के साथ स्कूटर पर आनंद नगर स्थित अपने घर जा रहा था। इसी दौरान आनंद नगर की गली में बाइक सवार तीन युवकों ने उसका पीछा किया और चाकू से डरा धमकाकर पीड़ित सुशील पोद्दार का बैग छीन लिया। जब उन्हें बैग में कुछ नहीं मिला तो उन्होंने उसके हाथ में पहना करीब साढ़े चार लाख रुपए कीमत का सोने का कंगन छीन लिया।

Dungarpur News: विधवा महिला की जमींन पर अतिक्रमण ने किया कब्जा, कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर उद्योग नगर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपियों की तलाश में घर की नाकाबंदी करवाई। पीड़ित सुशील पोद्दार ने बताया कि जब मैं अपनी फैक्ट्री से घर लौट रहा था तो मेरा पीछा कर रहे बाइक सवार तीन लड़कों ने मारू स्कूल के सामने मेरी स्कूटी के सामने अपनी बाइक रोक दी और मुझे चाकू मार दिया तथा मेरी कनपटी पर पिस्तौल रख दी और मेरा सोने का कंगन छीन लिया जिसकी कीमत करीब 4 से 5 लाख रुपए थी।

Dati Maharaj Case: साकेत कोर्ट का आदेश, दाती महाराज और उसके भाइयों के खिलाफ रेप मामले में आरोप तय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT