होम / Sikar News: दर्दनाक हादसा! कंटेनर से ट्रक की हुई भयंकर टक्कर, चालक की मौत

Sikar News: दर्दनाक हादसा! कंटेनर से ट्रक की हुई भयंकर टक्कर, चालक की मौत

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 8, 2024, 3:23 pm IST
ADVERTISEMENT
Sikar News: दर्दनाक हादसा! कंटेनर से ट्रक की हुई भयंकर टक्कर, चालक की मौत

Sikar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sikar News:  राजस्थान के सीकर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बदा दें कि, सीकर जिले के रींगस कस्बे में रात करीब 2 बजे हाइवे के किनारे खराब स्थिति में खड़े कंटेनर से जयपुर से सीकर की तरफ जा रहे ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद शव को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में भिजवाया गया।

एएसआई राजेंद्र प्रसाद चाहर ने दी जानकारी

एएसआई राजेंद्र प्रसाद चाहर ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो ट्रक चालक केबिन में धसा हुआ था। जिसके बाद कड़ी मशक्कत करके क्रेन की मदद से निकाल कर पास के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से जयपुर रेफर के दौरान चालक बांदीकुई निवासी अनिल योगी ने दम तोड़ दिया।

किस देश के पास है दुनिया की सबसे छोटी आर्मी, करती है सिर्फ एक इंसान की रक्षा फिर भी क्यों कहलाती है सेना

शव को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी गई। आलू की बोरियों से भरे ट्रक की भिड़ंत सड़क किनारे बंद स्थिति में खड़े कंटेनर से हो गई। दुर्घना का शिकार हुई   दोनों वाहनों को पुलिस थाने में   खड़ा करवाया गया।

Shahdol News: गांव के नाले में मिली अधेड़ की लाश, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT