होम / Suratgarh Rape Case: राजस्थान में मानवता फिर हुई शर्मसार, मामा ने भांजी के साथ रेप करने की कोशिश

Suratgarh Rape Case: राजस्थान में मानवता फिर हुई शर्मसार, मामा ने भांजी के साथ रेप करने की कोशिश

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 23, 2024, 2:55 pm IST

Suratgarh Rape Case

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Suratgarh Rape Case: घर में जिस समय मामा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां बच्ची की मां पहुंच गई, जिसके बाद बच्ची की मां ने शोर मचा दिया और फिर भीड़ ने आरोपी की पिटाई कर दी। मामा शब्द में दो बार मां आता है, इसीलिए मामा का स्थान सब रिश्ते में ऊपर होता है।

दुष्कर्म की कोशिश

मगर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में गुरुवार की घटना हुई, उसने रिश्तों और कहावतों को शर्मसार कर दिया। सूरतगढ़ इलाके में एक ढाई वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है। इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, जबकि बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। जैसे ही सूरतगढ़ सीओ प्रतीक मील ने बताया कि बीती रात पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची।

गुमराह करने का प्रयास

जब मासूम बच्ची की मां ने बताया कि उसकी घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है। गुरुवार शाम भी वह रोज की तरह लोगों के घर खाना बनाने गई थी। रोज की तरह बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन का ध्यान रख रही थी। तभी उसका मामा घर पर आ गया और बहला फुसला कर बड़ी बेटी को बाहर भेज दिया।

इसके बाद वो ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। तभी बच्ची की मां अपना काम खत्म करके घर लौट आई। वहां पहुंचकर उसने जब देखा कि मासूम बच्ची काफी रो रही है। आरोपी मामा ने मां को गुमराह करने का भी प्रयास किया, लेकिन जब मां ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स देखे तो वहां से खून निकल रहा था।

कड़ी सजा दिलाने की मांग

इसके बाद बच्ची के मां ने शोर मचा दिया। शोर को सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घटना के बारे में जानते ही उन्होंने आरोपी को पिटना शुरू की दिया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने बच्ची की जांच की और फिर ट्रीटमेंट देकर उसे घर भेज दिया। इस कलयुगी मामा द्वारा अपनी ढाई साल की भांजी के साथ की गई इस हरकत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। अब लोग आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे है।

Jaipur Airport News: यात्री बोला मेरे बैग में बम, जयपुर एयरपोर्ट मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT