होम / कुलदीप हत्याकांड के आरोपियों ने किया सरेंडर, एसपी बोले- हत्यारों का सरेंडर पूर्व प्रायोजित

कुलदीप हत्याकांड के आरोपियों ने किया सरेंडर, एसपी बोले- हत्यारों का सरेंडर पूर्व प्रायोजित

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 21, 2023, 6:59 pm IST

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Bharatpur : भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा पर 12 जुलाई को हुए कुलदीप जघीना हत्याकांड के 50 हजार के इनामी तीन बदमाशों ने डीग थाना कोतवाली में खुद को सरेंडर कर दिया। जिस पर एसपी मृदुल कच्छावा का कहना है कि, आरोपियों ने पुलिस के दबाव के कारण खुद को पुलिस के हवाले किया है। एसपी ने यह भी कहा कि आरोपी जिस तरह से खुलेआम कस्बे से होते हुए और अपने वीडियो बनवाते हुए थाने पहुंचे, यह जांच का विषय है, सरेंडर निश्चित तौर पर पूर्व प्रायोजित होगा। इसकी जांच की जाएगी। सरेंडर किस तरह हुआ है, इसमें किसने आरोपियों का सहयोग किया है। इसकी जांच की का रही है। आरोपियों से पूछताछ में कई और नाम भी सामने आए हैं।

  • कुलदीप हत्याकांड को लेकर एसपी की प्रेस वार्ता,
  • एसपी बोले- कुलदीप के हत्यारों का सरेंडर पूर्व प्रायोजित 
  • पूछताछ में सामने आए कई और नाम
  • कई राज्यों में काटी आरोपियों ने फरारी

पुलिस के दबाव से किया सरेंडर

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि, 12 जुलाई को कुलदीप हत्याकांड हुआ था। जिसमें कुलदीप का साथी विजय पाल घायल हो गया था। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी पंकज, देवेंद्र, लोकेंद्र और रॉबिन चारों बदमाशों का पुलिस लगातार पीछा कर रहीं थी। बता दें कि ये सारे आरोपि 50 हजार के इनामी थे। पुलिस हर तरह से दबाव डाल रही थी। उसी दबाव के चलते तीनों अपराधियों ने सरेंडर किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में कुछ नई जानकारियां सामने आईं हैं। जो इस मामले में काफी मददगार रहेंगी। कुछ और भी नए नाम सामने आए हैं। जो हत्याकांड से जुड़े हुए थे। हलैना थाने पर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी डाली जाएगी।

एसपी मृदुल कच्छावा ने कहा,“सरेंडर निश्चित तौर पर पूर्व प्रायोजित होगा”

पुलिस की टीमें इस मामले में जांच कर रही थी। अलग-अलग इलाकों में पुलिस की दबिश जारी थी। इसी दबाव के कारण आरोपी किसी एक जगह नहीं टिकें। मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, गुड़गांव, झांसी, आगरा इसके आसपास के इलाकों में आरोपियों का मूवमेंट जारी रहा। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि, तीनों आरोपियों ने जिस तरह से सरेंडर किया है कि निश्चित तौर पर यह पूर्व प्रायोजित होगा। इसकी पूरी जांच की जाएगी। सरेंडर किस तरह से हुआ है, किसने सरेंडर में सहयोग किया है। स्थानीय लोगों ने किस तरह से हत्याकांड में सहयोग किया यह पूछताछ के बाद मालूम होगा। इस हत्याकांड में जो भी आरोपी शामिल होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें : सरसंघचालक सदाशिव गोलवलकर मामले में दिग्विजय सिंह की याचिका पर सुनवाई, फैसला अभी सुरक्षित

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT