होम / Tonk News: शख्स बना रहा था बाइक स्टंट वाली रील, अचानक हो गया कांड; जानें पूरा मामला

Tonk News: शख्स बना रहा था बाइक स्टंट वाली रील, अचानक हो गया कांड; जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 23, 2024, 11:43 am IST
ADVERTISEMENT
Tonk News: शख्स बना रहा था बाइक स्टंट वाली रील, अचानक हो गया कांड; जानें पूरा मामला

Tonk News

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Tonk News:  सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का क्रेज युवाओं में लगातार बढ़ता जा रहा है। कभी कभी ये क्रेज इतना बढ़ जाता है कि लोग अपनी जान तक गवा देते है। हर दूसरे दिन वीडियो बनाने के वीडियो वायरल होते है जहां फिर एक बार रील बनाना लड़के को भारी पड़ गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार , ये वीडियो राजस्थान के टोंक जिले की बताई जा रही है। दरअसल राजस्थान के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भागचंद बैरागी बाइक चलाकर रील बना रहा था तभी स्वीपर मशीन के पीछे से बाइक टकरा गई और उसकी बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वो बुरी तरह घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल में भिजाया गया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

घटना को लेकर उठ रहे हैं कई सवाल

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भागचंद बैरागी की सड़क दुर्घटना से संबंधित घटना ने कई सवाल उठाए हैं। उसकी बाइक NH पर मिट्टी की सफाई कर रही स्वीपर मशीन से टकरा गई, जिससे उसकी बाइक पूरी तरह नष्ट हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सआदत अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई। यह घटना उस्मानपुरा कट के पास हुई, जहां स्वीपर मशीन सड़क पर फैली मिट्टी की सफाई कर रही थी। मेहंदवास थाना पुलिस ने घटना के बाद स्वीपर मशीन को सीज़ कर लिया है।

UP Bypoll 2024: UP उपचुनाव के लिए BJP आज जारी कर सकती है उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नामों पर चर्चा

कौन है भागचंद

भागचंद का सोशल मीडिया पर कई वीडियो हैं, जिसमें वह बाइक स्टंट करता दिखाई देता है, और खास बात यह है कि वह इन स्टंट्स को अक्सर बिना हेलमेट के करता था। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना के समय भी वह बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। यह घटना सुरक्षा नियमों की अनदेखी के गंभीर परिणामों की ओर इशारा करती है।

दुनिया के सबसे बड़े इवेंट पर दिखी PM Modi और Putin की बॉन्डिंग, जलनखोरों को चिढ़ाने के लिए ‘भारत के दोस्त’ ने कही ऐसी बात, मजेदार है वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT