होम / Tonk News: गन्ने के खेत में छुपकर बैठा था पैंथर, अचानक कई लोगों पर किया जानलेवा हमला

Tonk News: गन्ने के खेत में छुपकर बैठा था पैंथर, अचानक कई लोगों पर किया जानलेवा हमला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 16, 2024, 9:54 am IST
ADVERTISEMENT
Tonk News: गन्ने के खेत में छुपकर बैठा था पैंथर, अचानक कई लोगों पर किया जानलेवा हमला

Tonk News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Tonk News:  राजस्थान के टोंक जिले में अचानक उस समय अफरा तफरी मच गई जब अचानक पैंथर ने हमला कर दिया। मामला 15 फरवरी का है। टोंक में 15 अक्टूबर को पैंथर के हमले से दहशत फैल गई। जिले के ठिकरिया कला गांव में मंगलवार शाम को पैंथर ने 6 लोगों को घायल कर दिया। इनमें से 3 घायलों को टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार गांव में ही किया गया।

हमले की सूचना मिलने के बाद देवली एसडीएम और डीएसपी के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रशासन ने ग्रामीणों को समझाया और सुरक्षा के उपाय के तहत मौके पर कैमरा और पिंजरा लगाया गया है। इसके साथ ही, प्रशासन ने ग्रामीणों से रात में घर से बाहर न निकलने की अपील की है ताकि कोई और दुर्घटना न हो।

पैंथर गांव के गन्ने के खेत में छिपा हुआ था

ग्रामीणों के अनुसार, पैंथर गांव के गन्ने के खेत में छिपा हुआ था। जब ग्रामीणों ने पैंथर को देखा, तो उन्होंने शोर मचाकर उसे भगाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान पैंथर ने उन पर हमला कर दिया। पैंथर ने सबसे पहले जमना बैरवा को जख्मी किया और इसके बाद मुकेश गोस्वामी, मैना गोस्वामी, प्रियंका और हेमराज पर भी हमला किया।

Bharatpur Stone Pelting: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 6 लोग हुए बुरी तरह घायल

पैंथर की सूचना से गांव में हड़कंप

पैंथर की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। जमना बैरवा को नैनवा (बूंदी) अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, और उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। इस घटना से ग्रामीणों में भय और चिंता का माहौल बना हुआ है।

आपको भी है ये बुरी आदतें तो हो जाए सावधान, दिमाग कमजोर के साथ डिप्रेशन के हो सकते है शिकार

ग्रामीणों में भय का माहौल

स्थानीय निवासी रंगलाल ने बताया कि उसकी बेटी घर के पास बने खेत में भैंस चरा रही थी, तभी अचानक पैंथर सामने आ गया और लड़की पर हमला कर दिया। बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जानवर को भगाने का प्रयास किया, तो पैंथर ने वहां मौजूद ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया। इस घटना ने गांव में दहशत फैला दी है और ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है।

Delhi Weather Today: दिन में गर्मी रात में सर्दी, दिल्ली के मौसम ने बढ़ाई चिंता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT