होम / Rajasthan Road Accident: राजस्थान में दर्दनाक हादसा! मौके पर 8 की मौत 18 घायल

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में दर्दनाक हादसा! मौके पर 8 की मौत 18 घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 16, 2024, 9:44 pm IST

Rajasthan Road Accident

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) Rajasthan Road Accident: राजस्थान के सिरोही जिले के पिंडवाड़ा क्षेत्र में विपरीत दिशा से आ रही एक ओवरलोड यात्री जीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और 18 घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है।

हादसे में 18 घायल 8 की मौत

पुलिस के अनुसार जीप विपरीत दिशा में जा रही थी और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जीप ओवरलोड थी और इसमें क्षमता से अधिक कुल 29 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब जीप पिंडवाड़ा हाईवे पर चढ़ रही थी। जीप में सवार सभी लोग पाली जिले में काम पर जा रहे थे। सिरोही के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पिंडवाड़ा थाने के एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रही एक ओवरलोड जीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई, जिसमें पांच पुरुषों, एक बच्चे और दो महिलाओं की मौत हो गई।

हादसा रविवार रात उदयपुर-पालनपुर फोरलेन हाईवे पर कैंटल पुलिया के पास हुआ। वहीं, राजस्थान के बीकानेर जिले में भी शनिवार को ऐसा ही हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की जान चली गई और दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं। हादसा शुक्रवार देर रात नोरंगदेसर के पास उस समय हुआ, जब परिवार एक शोक सभा से लौट रहा था। पुलिस ने बताया कि हादसे में मनोज सोनी, कल्याण सोनी और आठ महीने के बच्चे की मौत हो गई, मृतक बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ के रहने वाले थे।

Chhatishgarh News: एक तरफा प्यार में शादीशुदा युवक ने की हद पार! फिल्मी अंदाज में कर दिया बड़ा कांड

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT