होम / Udaipur News: तेंदुए का आतंक! घर के बाहर खड़ी गाय को बनाया निशाना, दहशत में आए लोग

Udaipur News: तेंदुए का आतंक! घर के बाहर खड़ी गाय को बनाया निशाना, दहशत में आए लोग

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 10, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Udaipur News:  तेंदुए  का आतंक! घर के बाहर खड़ी गाय को बनाया निशाना, दहशत में आए लोग

Udaipur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Udaipur News:  उदयपुर में तेंदुए का आतंक जारी है। ऐसे में प्रशासन गोगुंदा में आदमखोर पैंथर की तलाश में जुटा हुआ है। बता दें कि, गोगुंदा में 7 और झाड़ोल में 1 समेत कुल 8 लोग तेंदुए का शिकार हो चुके हैं। अब सायरा के आबादी क्षेत्र में भी पैंथर घुस आया। यहां पैंथर ने घर के बाहर खड़ी गाय को अपना शिकार बना लिया। आबादी क्षेत्र में पैंथर के घुसने की सूचना मिलते ही गांव के सरपंच सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने पशु चिकित्सक और राजस्व विभाग को सूचना दी।

ग्रामीणों ने बताया कि काफी समय से पैंथर की आवाजाही देखी जा रही है। पैंथर की आवाजाही के बाद गांव में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों ने बताया कि, सायरा क्षेत्र के ढोल गांव के सरदारपुरा मोहल्ले में पैंथर घुस आया। स्थानीय निवासी लालसिंह पिता सरदारसिंह राजपूत के घर के बाहर पैंथर आया और यहां बंधी गाय पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लिया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई और लोग घरों से बाहर निकलकर एकत्रित हो गए।

जब हमेशा शांत रहने वाली माता सीता को आया था भयकंर गुस्सा, प्राणियों को दे डाला श्राप, फूल-पेड़ भी नहीं छोड़े

घटना की सूचना मिलते ही गांव के सरपंच मोहन राम सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक माह से लगातार पैंथर की चहलकदमी के कारण घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। लेकिन वन विभाग ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। ग्रामीणों में रोष बढ़ता जा रहा है और उन्होंने वन विभाग से जल्द से जल्द पैंथर को पकड़ने की मांग की है। ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वन विभाग के अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्द से जल्द पिंजरा लगाकर पैंथर को पकड़ने की मांग भी की।

Sarojini Nagar Laborer Dead: सरोजनी नगर में नाले की सफाई के दौरान 2 मजदूरों की मौत, अस्पताल में 1 भर्ती

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT