होम / Viral Video: खेत में छिपकर कांड़ कर रहा था पति, तभी अचानक पत्नी को देख उड़े होश

Viral Video: खेत में छिपकर कांड़ कर रहा था पति, तभी अचानक पत्नी को देख उड़े होश

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 27, 2024, 1:54 pm IST

Viral Video

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral Video:  सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से ज्यादातर कॉमेडी वीडियो होते हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं। दरअसल, इन लोगों की जिंदगी में इतना तनाव और काम का बोझ होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं। वहीं, जब उनके पास समय होता है तो वे तुरंत इंटरनेट पर नकली पीडीएफ देखने लगते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर तरह-तरह के कंटेंट आते रहते हैं, लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों का जादू छाया हुआ है।

राजस्थानी लोग भी इन दिनों इंटरनेट पर अपने रायपुर को मशहूर कर रहे हैं। कभी लाइव ट्रेडिशनल डांस वीडियो तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत से जुड़े पोस्ट खूब पसंद किए जाते हैं, लेकिन गैलरी पर चतुर राजस्थानी नाम का एक पेज लोगों को खूब हंसा रहा है।


वैसे तो इंटरनेट पर हर दिन लाखों सोलर वीडियो आते रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियो तो मशहूर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन कॉमेडी वीडियो की बात ही कुछ और होती है। राजस्थान के मजेदार वीडियो की बात ही कुछ और होती है. आज का वीडियो देखकर आप हंसने पर मजबूर हो सकते हैं।

लश्कर-जैश को नहीं बचा पाएंगे पाक‍िस्‍तान-चीन, जयशंकर के इस चाणक्य चाल से खौफ में आतंकी

आज के वायरल वीडियो में आपने देखा कि एक राजस्थानी पति खेत में शराब पी रहा है। अचानक उसकी पत्नी आ जाती है। वह आकर पत्नी से पूछती है कि क्या वह शराब पी रही है। इसके बाद पति ने कहा कि हां, मैं शराब पी रहा हूं। फिर पत्नी भड़क जाती है और कहती है कि क्यों नहीं?

इसके बाद पति ने कहा कि तुम भी खून पीती हो? क्या तुम मुझे कभी नहीं बताओगी? इसके बाद जैसे ही पत्नी और पति के बीच लड़ाई शुरू हुई, आप जोर से हंस सकते हैं।  वीडियो को 7,251 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है। आपको बता दें कि शराब का सेवन स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक है।

फिर एक बार बड़े पर्दे पर डर का नया चेहरा लेकर आ रही है ‘Bhool Bhulaiyaa3’…Kartik Aaryan ने शेयर किया फिल्म का टीज़र!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT